क्रिस गेल, वो नाम है जो गेंदबाजों के जहन में दहशत पैदा करता है. उन्होंने आरसीबी के लिए कई सालों तक बड़ा योगदान दिया है. विराट और गेल की यारी भी जगजाहिर है. भले ही क्रिस गेल आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आरसीबी को सपोर्ट करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. इस बात का गवाह आरसीबी बनाम चेन्नई के बीच 18 मई को हाई वोल्टेज मुकाबला बना. आरसीबी की सीएसके पर ऐतिहासिक जीत के जश्न में क्रिस गेल भी शामिल थे. उन्होंने पूरी टीम से मुलाकात की और कोहली के साथ मस्ती की.इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली ने गेल से वापसी की गुहार लगा दी.

आपको फील्डिंग करने की जरूरत नहीं- विराट कोहली

चेन्नई के खिलाफ मैच में आरसीबी की जीत के बाद क्रिस गेल टीम के प्लेयर्स से मुलाकात करते नजर आए. इस बीच विराट कोहली के साथ उनका मजेदार अंदाज वायरल है. विराट ने गेल से कहा को पहले बताया कि इस सीजन वे सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज हैं. गेल ने पूछा कितने? तो विराट ने जवाब दिया 37. जिसके बाद दोनों हंसते नजर आए. विराट ने गेल से कहा, 'काका, अगले साल कमबैक करो, इम्पैक्ट प्लेयर रूल है. अब आपको फील्डिंग करने की जरूरत नहीं.' यह सुनने के बाद गेल हंसते नजर आए. विराट और गेल ने फोटो खिंचाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

धोनी से गेल ने की मुलाकात

क्रिस गेल ने एमएस धोनी से भी मुलाकात की. गेल और धोनी के फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं. 8 साल बाद आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए रोमांचक अंदाज में जगह बनाई है. साथ ही आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच का जख्म भी आरसीबी ने चेन्नई को मात देकर भर लिया है. आरसीबी अब एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. 

21 मई को पहला क्वालीफायर

21 मई को पहला क्वालीफायर खेला जाएगा. इस मुकाबले में केकेआर और हैदराबाद टीम के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी. जीतने वाली टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा जबकि हारने वाली टीम के पास क्वालीफायर-2 में एक और मौका होगा. वहीं, एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 में पहुंचेगी. एलिमिनेटर मैच 22 मई को खेला जाना है.