MP में फिर लॉकडाउन: हर रविवार पूरी तरह बंद रहेंगे भोपाल, इंदौर और जबलपुर शहर / Madhya_Pradesh

MP में फिर लॉकडाउन: हर रविवार पूरी तरह बंद रहेंगे भोपाल, इंदौर और जबलपुर शहर

www.lionnews.in

भोपाल। मध्य प्रदेश कीराजधानी भोपाल, इंदौर और जबलपुर में अब हर रविवार को टोटल लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया है। तीनों शहरों में अगले आदेश तक हर वीकैंड पर शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कुल 32 घंटे का टोटल लॉकडाउन रहेगा। 

      मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि इंदौर, भोपाल और जबलपुर में सामाजिक समारोह आयोजित करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। इंदौर और भोपाल में सबसे तेजी से संक्रमण फैल रहा है। बिना इजाजत के किसी भी तरह के कार्यक्रम आयोजित करने पर कार्रवाई होगी। संक्रमितों की संख्या बढ़ने का एक आधार टेस्टिंग बढ़ना भी है। दो दिन पहले तक 18 हजार तक टेस्ट हो रहे थे, लेकिन 18 मार्च को संख्या बढ़ा कर 20,770 की गई। ऐसे में संक्रमितों की संख्या भी बढ़ गई।CM शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कोरोना की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

 

       

फिर से गंभीर स्थिति न हो, इसके लिए सभी अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, कहीं भीड़ न करें। जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं वे न केवल अपनी, बल्कि समाज में सभी की जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं।

/ Madhya_Pradesh      Mar 19 ,2021 17:05