उच्च शिक्षा मंत्री ने विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने की घोषणा, होगा देवरूंडी के पास मन्दिर में सौन्दर्यीकरण / Madhya_Pradesh

उच्च शिक्षा मंत्री ने विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने की घोषणा, होगा देवरूंडी के पास मन्दिर में सौन्दर्यीकरण

www.lionnews.in

उज्जैन। मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव ने बड़नगर तहसील के भ्रमण के दौरान ग्राम बालोदालक्खा के समीप देवनारायण गौशाला परिसर में स्थित देवरूंडी के पास मन्दिर निर्माण में सौन्दर्यीकरण के लिये विधायक निधि से पांच लाख रुपये देने की घोषणा की।

 

                  उच्च शिक्षा मंत्री ने इस अवसर पर उन्होंने बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि धार्मिक देवस्थान होने से एक प्रकार का अलग आनन्द की प्राप्ति होती है। अच्छा कार्य करने से ईश्वर प्रसन्न रहते हैं और बुरे कार्य करने वालों को लोग भूलते नहीं, इसलिये जीवन में प्रत्येक व्यक्ति को अच्छे कार्य करना चाहिये। मन्दिर निर्माण से लोगों के मन में आध्यात्म का भाव जागृत होता है। देवरूंडी पर मंगलदासजी महाराज के द्वारा जन्मोत्सव अभिषेक और भण्डारा कार्यक्रम के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक मुरली मोरवाल एवं उज्जैन के डॉ.रामेश्वरदास महाराज ने भी सम्बोधित किया। देवरूंडी पर बारह ज्योतिर्लिंग तीर्थ क्षेत्र का निर्माण जन-भागीदारी से किया जा रहा है। इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेश पटेल, बहादुरसिंह बोरमुंडला आदि उपस्थित थे। 

/ Madhya_Pradesh      Feb 18 ,2021 15:15