BJP प्रदेशाध्यक्ष का दावा 20 से अधिक सीटें जीतने काए फिर भी है कंफ्यूज / Madhya_Pradesh

BJP प्रदेशाध्यक्ष का दावा 20 से अधिक सीटें जीतने काए फिर भी है कंफ्यूज

www.lionnews.in

आनंद त्रिपाठी, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा अपनी पार्टी की मजबूती मिलते देखने के बाद भी कंफ्यूज हैं। एक्जिट पोल में पार्टी को 20 से अधिक सीटें आती दिख रही है। कंफ्यूजन उनकों कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के कांफिडेंस के चलते हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:-BJP सांसद का मोदी सरकार पर तंज, कहा-मैं घोड़े को पानी तक ले जा सकता हूं, पानी पिला नहीं सकता

 

इसे भी पढ़ें:-नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी, उधर NSUI कार्यकर्ताओं ने RBI दफ्तर के बाहर की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी

    एक्जिट पोल की माने तो भारतीय जनता पार्टी को 20 से अधिक सीटों पर जीत की उमीद है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का कहना है कि पार्टी का हर कार्यकर्ता पिछले सात.आठ माह से उपचुनावों की तैयारी कर रहा है। भाजपा के नेता भी हर विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं और खास बात प्रदेश की जनता ने कांग्रेस सरकार  की असफलता देखी है। जन कल्याण के कार्यों में कांग्रेस की 15 माह की सरकार ने कोई रुचि नहीं दिखाई। यदि मीडिया और एक्जिट पोल भाजपा की रिपोर्ट्स को पीछे छोड़ते हुए भाजपा 20 से 22 सीटों पर विजयी रहेगी। इसके बाद भी विष्णुदत्त शर्मा कंफ्यूज है। दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का कांफिडेंस ने उनको कंफ्यूज कर दिया है। वहीं कांग्रेस सरकार जाने के बाद से ही उपचुनाव तैयारी में लग गई थी। भाजपा सिर्फ अपनी थाली में घी देख रही है। अब देखना होगा कि आखिर असली घी किसको मिलता है। कही नकली घी के सर्मथ में खड़े होने बाले नेताओं की पार्टी शुद्ध के लिये युद्ध में हार जाये।

/ Madhya_Pradesh      Nov 08 ,2020 16:36