कांग्रेस का MLA भाजपा में शामिल, दिग्विजय बोले- मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका / Madhya_Pradesh

कांग्रेस का MLA भाजपा में शामिल, दिग्विजय बोले- मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका

www.lionnews.in

भोपाल। मुझे उन ईमानदार संघ भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया। यह कहना हैं मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का। उन्होंने कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह लोधी के भाजप में शामिल होने के बाद अपने एक ट्विट में लिखा। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के एक मौजूदा विधायक राहुल सिंह लोधी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए है। दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर विधायक खरीदने का आरोप लगाया है।

       दमोह से विधायक राहुल लोधी के कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। लोधी के जाने से पार्टी में हड़कंप मच गया। दिग्विजय ने ट्विट में लिखा, “मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका। लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा। मुझे उन ईमानदार संघ भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया। जयंत मलैया जी कहां हैं?” दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, बीजेपी ने एक और विधायक खरीदकर बता दिया कि वो 28 में से एक भी सीट नहीं जीत रही है। कृमध्यप्रदेश की जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी।बीजेपी हटाओ, लोकतंत्र बचाओ।

एक अन्य ट्वीट में एमपी कांग्रेस ने राहुल लोधी के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया। इस पर पार्टी ने लिखा, “ये गद्दार आज 50 करोड़ में बिक गया।इससे पहले एक ट्वीट में कहा गया, “बीजेपी ने 50 करोड़ में एक और विधायक खरीदा- कृमध्यप्रदेश की राजनीति में आई इस नग्नता का जवाब जनता देगी।

/ Madhya_Pradesh      Oct 25 ,2020 14:36