CG : कांग्रेस के 2 मंत्रियों का दावा- रमन सिंह के कार्यकाल में बना सबसे गरीब राज्य, नक्सलवाद का हुआ प्रसार / Madhya_Pradesh

CG : कांग्रेस के 2 मंत्रियों का दावा- रमन सिंह के कार्यकाल में बना सबसे गरीब राज्य, नक्सलवाद का हुआ प्रसार

@lionnews.in

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के दो मंत्री रविंद्र चैबे और मो. अकबर ने पीसीसी दफ्तर में मीडिया के साथ हुई पत्रकारवार्ता  में पूर्व रमन सिंह सरकार पर सियासी तीर छोड़े। मंत्री ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ देश का सबसे गरीब राज्य बना। बीजेपी सरकार के कार्यकाल में राज्य सबसे अधिक झुग्गियों वाला राज्य बन गया। नक्सली उन्मूलन के नाम पर जो किया उससे नक्सलवाद का सबसे अधिक प्रचार प्रसार हुआ।

         किसानों ने सबसे अधिक आत्महत्या भी भाजपा सरकार के कार्यकाल में की। प्रदेश महिलाओं के उत्पीड़न और शोषण के लिए बदनाम हुआ। प्रदेश में हॉस्टल में रहने वाली मासूम बच्चियों तक को नहीं बख़शा गया। मंत्रियों ने आगे पनामा पेपर्स कांड पर कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार नहीं होती तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तरह अभिषेक सिंह और उनके पिता रमन सिंह भी जेल में होते। दामाद पुनीत गुप्ता ने भी गरीबों के इलाज के लिए बने अस्पताल में करोड़ों का घोटाला किया। झीरम नरसंहार के षडयंत्र की जांच नहीं होने दी गई। पता नहीं रमन सिंह किसे बचाने में लगे रहे। पार्टी के शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने 2018 में ऐतिहासिक निर्णय देते हुए भारतीय जनता पार्टी को 14 सीटों पर समेट दिया है। यह समय है कि राज्य में और अपनी पार्टी में हाशिए पर धकेल दिए गए रमन सिंह आत्ममंथन करें और अपने रिटायरमेंट की चिंता करें।

/ Madhya_Pradesh      Jul 07 ,2020 15:14