कलेक्टर, DIG और निगम आयुक्त ने 10 वीं बार किया शहर का दौरा BHOPAL / Madhya_Pradesh

कलेक्टर, DIG और निगम आयुक्त ने 10 वीं बार किया शहर का दौरा

 
 
 
     जिले में शांति  और कानून व्यवस्था  बनाये रखने और लोगों में भरोसा ,विश्वास जिम्मेदारी का अहसास कराने के लिए कलेक्टर, डीआईजी ने संयुक्त रूप से शहर का सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक  शहर का तीन बार अलग अलग जगहों पर पहुंचकर जायजा लिया ।
     कलेक्टर तरुण पिथोडे़ और डीआईजी इरशाद वली के साथ नगर निगम आयुक्त विजय दत्ता ने शाम 4 बजे से बैरागढ़, मोती मस्जिद क्षेत्र, इतवारा, बुधवारा, मंगलवारा, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन ,टीला जमालपुर, आदि जगहों पर कानून व्यवस्था  जायजा लिया ।

Read More…

MP: ड्यूटी के दौरान Whataap पर चैटिंग कर रहे थे पुलिसवाले, सभी निलंबित

57,000 BSNL कर्मचारियों ने दिया VRS का आवेदन, महज 4 दिन में . . . जानिए कारण

भोपाल में जनजीवन रोज की तरह हुआ सामान्य, एहतियात के तौर पर पुलिस की तैनाती

अब कम्प्यूटराइज्ड जारी होंगे PPO

     शुक्रवार रात 10 बजे से लेकर आज शाम 7 बजे तक दोनों अधिकरियो ने 10 बार से  अधिक बार भोपाल शहर का निरीक्षण किया है। कलेक्टर ने भ्रमण के दौरान बैरागढ़ में रुककर पुलिस जवानों से चर्चा की और वाहनों की लगातार चल रही चेकिंग के सम्बंध में जानकारी ली। कलेक्टर डीआईजी और नगर निगम आयुक्त  दत्ता ने कर्फ्यू वाली माता मंदिर क्षेत्र में रुककर अधिकरियो से चर्चा की ,इतवारा क्षेत्र में दुकानों पर भीड़ को देखकर पुलिस अधिकरियो को निर्देश दिए कि दुकानों पर 5 और 5 से अधिक लोगो को खड़ा नही होने दें लोग अपना सामान लें और घर जाएं,जिले में धारा 144 लागू है उसका पालन करायें, लगातार क्षेत्र में थाना प्रभारी निरीक्षण करते रहें और अनाउसमेंट कराते रहें कि लोग अपना सामान लें और घर जाएं,  सड़कों पर ना खड़े रहें |

     इसके बाद अधिकरियों ने बुधवारा, स्टेशन क्षेत्र, छोला, टीला जमालपुर,  रॉयल मार्किट, शाहजहांनाबाद, नूर महल रोड,  पीर गेट  आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया और पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि दुकानों पर भीड़ जमा नहीं होने दें, ट्रैफिक जाम कहीं भी ना हो लोगो को कोई समस्या न हो लोग अपना सामान लें और घर जाएं कहीं भी रोड पर और दुकानों पर लोग समूह में खड़े  ना रहे।
BHOPAL / Madhya_Pradesh      Nov 10 ,2019 16:08