सुंदर गज ने रखा पैर और हो गई स्थाई कर्मी की मृत्यु, उठी उच्च स्तरीय जांच की मांग / Madhya_Pradesh

सुंदर गज ने रखा पैर और हो गई स्थाई कर्मी की मृत्यु, उठी उच्च स्तरीय जांच की मांग

 

@lionnews.in

केवल कृष्ण त्रिपाठी, बांधवगढ़। मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व उमरिया में खतौनी रेंज की एक घटना ने सब को सक्ते में डाल दिया है। रवि बेगा स्थाई कर्मी थें। सुंदर गज के महावत थे रवि बेगा। लॉयन न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को गश्ती के दौरान हाथी ने उनके सर पर पैर रख दिया। जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

        मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व उमरिया में हुई इस घटना पर मध्य प्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ के प्रांत अध्यक्ष शारदा सिंह परिहार ने उक्त घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है

क्षतिपूर्ति के रूप में उक्त स्थाई कर्मी के परिवार को 1000000 रुपए अनुदान राशि दी जाए तथा उसके एक परिवार को अनुकंपा नियुक्ति दी जाए श्री परिहार ने आरोप लगाया है कि अभी सहायक महावत की भर्ती हुई थी जिसमें रवि बेगा को नियुक्ति देते हुए किसी अन्य को दी गई जिसकी भी शिकायत संघ के माध्यम से की गई थी बड़े दुख के साथ आज यह कहना पड़ रहा है शासकीय अमला स्थाई कर्मियों के प्रति कितना संवेदनशील है रवि बेगा को विगत 8 महीने से उसके वेतन का भुगतान नहीं किया गया आज उसके दुखद निधन समस्त स्थाई कर्मी संघ सरकार के प्रति काफी असंतोष व्याप्त हो रहा है।

 

/ Madhya_Pradesh      Oct 03 ,2019 14:17