भोपाल में ट्रैप हुई हनी, अधिकारियों , नेताओं, का नाम … जानिये क्यो हैं मामला BHOPAL / Madhya_Pradesh

भोपाल में ट्रैप हुई हनी, अधिकारियों , नेताओं, का नाम … जानिये क्यो हैं मामला

@lionnews.in

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रिवेरा टाउन, मीनाल रेजीडैंसी से हनी टैप के मामले में 5 महिलाओं सहित एक पुरूष को हिरासत में लिया गया है। यह सभी लोग नेताओं, अधिकारियों सहित प्रदेश के नामी व्यापारियों को हनी ट्रैप में अपना निशाना बनाते थें। लॉयन न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार ताजा मामला इंदौर के नगर निगम के एक इंजीनियर से 2 करोड़ की मांग करने पर हुई एफआईआर के बाद सामने आया है। यह लोग ऐसे की कई वरिष्ठ अधिकारियों और नेताओं को अपना शिकार बनाते थें।

इंदौर नगर निगम के इंजीनियार हरभजन सिंह द्वारा पलासिया थाने मे हुई एफआईआर पर कार्यवाहीं करते हुए प्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 महिलाओं सहित एक पुरूष को हिरासत में लिया गया है। लॉयन न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार इंजीनियार हरभजन सिंह से 2 करोड़ की मांग की थी। इनके पास से कई गेजिट मिले है। नगर 14 लाख रूपये मिले है। इस पुरे मामले में प्रदेश के कई नेताओं और अधिकारियेां के नाम आने की आशंका जताई जा रही है। इंदौर की वरिष्ठ अधिकारी एसएसपी रूची वरधन ने कहा है कि मीड़िया को पूरी जानकारी दी जायेगी। 

आरोपी ने किया खुलासा

इनमें से एक आरोपी आरती ने खुलासा किया है कि उसकी एक दोस्त स्वेता को नगर निगम के एक अधिकारी से मिला वाया था। और अधिकारी ने मिलते रहने की बात पर सहमती हुई थी। कई नगर निगम के अधिकारियेां से उनके दोस्तों ने दोस्ती करना शुरू कर दी थी। 

BHOPAL / Madhya_Pradesh      Sep 19 ,2019 09:59