इन्होने खुद को बताया एक्सीडेंटल CM,  बोले- बड़ी मुश्किल से चलाई सरकार Delhi / delhi

इन्होने खुद को बताया एक्सीडेंटल CM, बोले- बड़ी मुश्किल से चलाई सरकार

@lionnews.in

कर्नाटक। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कर्नाटक विधानसभा में बहुमत को लेकर चल रही बहस के दौरान खुद को राज्य का एक्सीडेंटल सीएम बताया। काफी मुश्किल घड़ी में सरकार बचाने की अपनी कड़ी मेहनत को बताते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उस वक्त हमने सरकार चलाई जब यह लगातार कयासबाजी हो रही थी कि सरकार गिर रही है।

         उन्होंने कहा- पिछले करीब चौदह महीने से हमने उस स्थिति में सरकार चलाई है जब लगातार सरकार गिरने की कयासबाजी हो रही थी। मैं अथॉरिटीज को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने निश्चित समय-सीमा के साथ काम किया, जो बीजेपी ने हमें दिया था। उन्होंने दिन-रात काम किया और अगर हमने इन महीनों के दौरान कुछ किया तो वे सब उनकी बदौलत किया है। कर्नाटक में विश्वासमत के दौरान हो रही चर्चा में कुमारस्वामी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने सरकार गिरने की लगातार कयासों के बीच अपनी सरकार चलाई। एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कहा कि उनके बारे में नकारात्मक रिपोर्ट्स से वे काफी आहत हुए और वे खुशी-खुशी पद छोड़ देते। सरकार के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने एक ऐसी सरकार चलाई जिस पर लगातार गिरने का बादल मंडरा रहा था। सदन में बहुमत साबित करने के दौरान बहस में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने सरकार बचाने के लिए काफी जद्दोजहद की क्योंकि सदन के नए नेताओँ ने उनसे इसकी अपील की थी।

Read More... कर्नाटक : गिरी कुमारस्वामी सरकार, येदियुरप्पा कर सकते हैं नई सरकार का दावा

 

       इधर, इससे पहले कर्नाटक में विश्वासमत के दौरान हो रही चर्चा में कुमारस्वामी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने सरकार गिरने की लगातार कयासों के बीच अपनी सरकार चलाई। एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कहा कि उनके बारे में नकारात्मक रिपोर्ट्स से वे काफी आहत हुए और वे खुशी-खुशी पद छोड़ देते। सरकार के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने एक ऐसी सरकार चलाई जिस पर लगातार गिरने का बादल मंडरा रहा था। सदन में बहुमत साबित करने के दौरान बहस में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने सरकार बचाने के लिए काफी जद्दोजहद की क्योंकि सदन के नए नेताओँ ने उनसे इसकी अपील की थी।

Delhi / delhi      Jul 23 ,2019 16:02