‘हजार बहनों का भाई 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार / Madhya_Pradesh

‘हजार बहनों का भाई 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार

 

@lionnews.in

बेतुल। मध्य प्रदेश के बेतुल जिले में नाबालिग बच्ची से रेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार किया। खुद कोहजार बहनों का भाईबताने वाला यह व्यक्ति कॉर्पोरेटर है। पुलिस की माने तो यह कॉर्पोरेटर राखी फेस्टिवल आयोजित करने के लिए काफी मशहूर है।

      बेतुल के एकसजग प्रहरी ने पुलिस को एक पत्र लिख कर इस तरह के जघन्य अपराधों का खुलासा करता है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में आरोपी कॉर्पोरेटर की पहचान राजेंद्र सिंह उर्फ केंदू बाबा के रूप में हुई हैं। जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया हैं। थाना बेतुलगंज के प्रभारी मोतीलाल कुशवाहा का कहना है कि पुलिस ने पत्र के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस पत्र में आरोपी के खिलाफ जघन्य आरोप लगाए गए हैं। पत्र के आधार पर पुलिस पीड़िता तक पहुंची, जिसने आरोपों की पुष्टि की और कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को उनकी सुरक्षा का भी आश्वासन दिया है। पुलिस ने इस मामले में रविवार रात केस दर्ज किया और सोमवार को उसकी तलाश शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए आरोपी ने खुद ही सरेंडर कर दिया। राजेंद्र राखी फेस्टिवल आयोजित करने के लिए काफी मशहूर है, जिसमें हजारों महिलाएं उसे राखी बांधती हैं। थाना प्रभारी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि आरोपी राजेंद्र सिंह बेतुल के जाकिर हुसैन वॉर्ड का रहने वाला है। जांच में सामने आया है कि उसने मामले की जानकारी किसी को देने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

     पुलिस के मुताबिक, करीब एक साल से पीड़िता का यौन उत्पीड़न हो रहा था। जब बच्ची की मां को मामले का पता लगा तो उसने आरोपी का विरोध किया था। हालांकि, राजेंद्र ने धमकी देकर उन्हें चुप करा दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के घर के पास गश्त बढ़ा दी है। साथ ही, कहा है कि अगर पीड़िता उसके परिजनों को सुरक्षा की जरूरत होगी तो वह भी मुहैया कराई जाएगी।

 

/ Madhya_Pradesh      Jul 03 ,2019 16:24