दर्दनाक हादसार: जान बचाने के लिए बिल्डिंग से नीचे कूदे बच्चें, CM ने दिए जांच के आदेश / Rajisthan

दर्दनाक हादसार: जान बचाने के लिए बिल्डिंग से नीचे कूदे बच्चें, CM ने दिए जांच के आदेश

@lionnews.in

सूरतगुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लगने से 19 लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा लोग अभी भी घायल बताये जा रहे हैं। लॉयन न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। गुजरात के मुख्यमंत्री ने इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। इस हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए।

 

जानकारी के मुताबिक तक्षशिला कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल पर एक कोचिंग सेंटर चलता है। जिसमें शाम के वक्त अचानक आग लग गईण् उस वक्त वहां कई बच्चे मौजूद थे।

Takshila Complaxe

इसलिए गहमा गहमी का माहौल था। हर कोई जान बचाने की कोशिश कर रहा था। आग लगते ही कोचिंग में पढ़ने वाले सभी बच्चे इधर.उधर भागने लगे। जब कोई रास्ता नहीं मिला तो बच्चे मैन रोड की तरफ इमारत से नीचे कूदने लगे। बताया जा रहा है कि उस वक्त वहां 60 से ज्यादा बच्चे मौजूद थे। हादसे के वक्त मुख्य सड़क पर भीड़ जमा हो गई। कई लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। घटना के वायरल वीडियो में आग के डर से बच्चे इमारत की ऊपरी मंजिल से नीचे कूदते दिखाई दे रहे हैं। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर जा पहुंची और बामुश्किल आग पर काबू पाया। बिल्डिंग में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है। दमकल की 18 गाड़ियां मौके पर हैं।

/ Rajisthan      May 24 ,2019 17:16