RSS ने BJP को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिए लिखी चिट्ठी, जानियें माजरा क्या है . . . bhopal / Madhya_Pradesh

RSS ने BJP को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिए लिखी चिट्ठी, जानियें माजरा क्या है . . .

@lionnews.in

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बीजेपी को एक चिट्ठी लिखी हैं। जिसमें उनके प्रत्याशी बनाये जाने से संबधित बाते कही गई है। सूत्रों की माने तो यह पत्र राजस्थान की सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह की ओर से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लिखा गया है।

एक कथित पत्र ने सोशल मीडिया पर खुब सुर्खिया प्राप्त की है। इस पत्र को दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि संघ ने भोपाल संसदीय क्षेत्र से प्रज्ञा सिंह ठाकुर की जगह किसी अन्य प्रत्याशी को टिकट देने की सिफारिश की थी। सोशल मीडिया पर फैल रहे इस पत्र पर संघ के सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी के हस्ताक्षर हैं और 20 अप्रैल 2019 तारीख लिखी हुई है। इसमें प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए लिखा है, भोपाल की महिला प्रत्याशी के शहादत के खिलाफ अनावश्यक बयानबाजी करने से पुलवामा हमले से जो राजनीतिक लाभ निर्मित किया गया था, वो अब समाप्त हो चुका है. इसलिए समय रहते प्रत्याशी बदलना ही उपयुक्त होगा। .पत्र इस तेजी से वायरल हो रहा है कि संघ को भी स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा।

 

संघ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट किया गया था, भैयाजी जोशी के नाम से जो पत्र प्रसारित हो रहा है वो भ्रम फैलाने के लिए है और सत्य से परे है. इस प्रकार का कोई पत्र संघ की ओर से जारी नहीं किया गया है.

bhopal / Madhya_Pradesh      Apr 26 ,2019 10:33