MP:  फर्जी आयकर अधिकारियों को क्राइम ब्रांच ने  किया गिरफ्तार,  24 से अधिक व्यापारियों पर रेड डालने की कर रखी थी तैयारी / Madhya_Pradesh

MP: फर्जी आयकर अधिकारियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 24 से अधिक व्यापारियों पर रेड डालने की कर रखी थी तैयारी

@lionnews.in

इंदौर। 24 से अधिक व्यापारियों पर रेड डालने की तैयारी कर रहे फर्जी आयकर अधिकारियों को मध्य प्रदेश की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को पांच ऐसे फर्जी आयकर अधिकारी मिले है। जिन्होंने आयकर विभाग के नाम से एक साल तक सिलीकॉन सिटी में कार्यालय खोलकर 80 लड़कों से करीव 40 लाख की ठगी की है। मामला  हिन्दी फिल्म स्पेशल-26 की तर्ज पर इंदौर में ठगी कर रही फर्जी आयकर अधिकारियों की टीम का है। जिसे अब क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। लॉयन न्यूज के पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीम ने सिलीकॉन सिटी में कार्यालय खोलकर 80 लड़कों को आयकर विभाग में नौकरी दिलाने का लालच दिया था। इतना ही नहीं जानकारी मिली है कि यह फर्जी टीम दो दर्जन से अधिक व्यापारियों की प्रोफाइल बनाकर रेड करने की तैयारी में थी। 

      पुलिस ने मास्टर माइंड फर्जी आयकर अधिकारी सहित अन्य साथियों पर थाना राजेन्द्र नगर में प्रकरण पंजीबद्ध किया है। बताया जाता है कि आयकर विभाग में खबरी, सीनियर फील्ड आफिसर, सर्वेयर, भृत्य, वरिष्ठ जांच अधिकारी, जांच अधिकारी आदि पदों की भर्ती के नाम पर ठगी की गई। सिलिकान सिटी में एक वर्ष तक आयकर विभाग के नाम से कार्यालय चलाया। पुलिस ने आरोपी देवेन्द्र पिता माधवलाल डाबर जाति भील निवासी कुक्षी जिला धार, सुनील मण्डलोई पिता नानसिह मण्डलोई उम्र 24 साल निवासी 117 आजाद कालोनी कुक्षी जिला धार, रवि पिता महेश सोलंकी उम्र 24 साल निवासी 663ध्2 शांति नगर मुसाखेडी पिंक सिटी के पास इंदौर, दुर्गेश पिता हरीसिहं गेहलोत उम्र 23 साल निवासी 219 न्यू इंदिरा एकता नगर मुसाखेडी रिंग रोड इंदौर, सतीश पिता चम्पालाल गावड निवासी 325 भील कालोनी मुसाखेडी इंदौर को गिरफ्तार किया है।

/ Madhya_Pradesh      Apr 23 ,2019 16:58