पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट - बीजेपी सांसद बोले / Madhya_Pradesh

पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट - बीजेपी सांसद बोले

@lionnews.in

Loksabha election 2019: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद हरि ओम पांडे ने पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है। हरि ओम पांडे उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से बीजेपी के सांसद है। उन्हें इस बार पार्टी ने लोकसभा का टिकट नहीं दिया हैं।

        भाजपा सांसद ने अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी उन्हें ही टिकट देती है जो ऐसा करने में सक्षम होता है। उन्होंने पार्टी जिला अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने आगे कहाएक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है। लॉयन न्यूज आपको बता रहा है कि

Read More…

वैष्णो देवी के जंगल में संदिग्ध आतंकी, सुरक्षाबलों ने घेरा पूरा इलाका

मोदी जब पैंट पहनना नहीं सीखे थे, तब नेहरू-इंदिरा ने खड़ी की थी सेना: बोले CM कमलनाथ

कमलनाथ का तूफानी दौरा, BJP के गढ़ में एक ही दिन में तीन जगह करेंगे सभाएं

 

LIC के बहाने दिग्गी का मोदी पर हमला, कहा- "केंद्र ने निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाया"

बीजेपी ने इसबार हरि ओम पांडे का टिकट काटर मुकुट बिहारी वर्मा को अम्बेडकर नगर से लोकसभा का टिकट दिया है। हरि ओम पांडे ने 2014 में करीब एक लाख वोटों के साथ जीत हासिल की थी। हालांकि उन्होंने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट कियाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 5 वर्ष तक सेवा करने का अवसर देने के लिए लोकसभा क्षेत्र अम्बेडकरनगर वासियों को धन्यवाद और आभार। मैं भविष्य में भी सदैव आप सबकी सेवा में तत्पर रहूंगा।

/ Madhya_Pradesh      Apr 16 ,2019 09:12