कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर ठाकुर-ब्राह्मण वाद पर छिड़ी  जंग, अजय सिंह की दिक्कत बड़ी / Madhya_Pradesh

कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर ठाकुर-ब्राह्मण वाद पर छिड़ी जंग, अजय सिंह की दिक्कत बड़ी

@lionnews.in

सीधी।  मध्यप्रदेश की सीधी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार जोरो में है। संसदीय क्षेत्र में भाजपा की ओर से सांसद रीती पाठक तो वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह मैदान में है। प्रदेश की इस हाईप्रोफाइल सीट पर अजय सिंह एवं रीति पाठक के बीच कड़े मुकाबले पर पानी फिरता नजर रहा है। दरअसल अजय सिंह के कुछ क्षत्रिय समाज के समर्थकों द्वारा ब्राह्मण समुदाय के कुछ लोगों के खिलाफ सोशल  मीडिया पर अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल के मामले के सामने आने के बाद ब्राह्मण समुदाय के लोगो की नाराजगी अजय सिंह के समर्थकों के खिलाफ दिखाई दे रही है

ऐसे बिगड़े हालात

दरअसल अजय सिंह के नामांकन दाखिल करने के बाद कुछ क्षत्रिय समाज के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर ब्राह्मण समाज के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने लगे व्यक्त करने लगे जो लोगों  को रास नही रही है।

See More... MP: यहा हो रहा बाहरी उम्मीदवार का विरोध, हो सकती है तीसरे दल की विजय

क्लिक करें पेज -- विदिशारायसेन में इनकी भी है चर्चाजानिये कौन है वो. . .

ठाकुरवाद का बन रहा माहौल

क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा ब्राह्मण सहित अन्य समुदाय के लोगों के खिलाफ अब ब्राह्मण सहित अन्य समुदाय के लोगो ने भी जवाब देना शुर कर दिया है ऐसे में स्थिति में नाराजगी बढ़ने पर जहा अजय सिंह की मुश्किल बढ़ सकती है वही अपनों का विरोध झेल रही भाजपा प्रत्याशी रीति पाठक सोने पर सुहागा जैसी स्थिति बन सकती है।

क्लिक करें पेज - नामांकन 16 से अभीतक नहीं हो सके विदिशा-रायसेन के प्रत्याशी घोषित

/ Madhya_Pradesh      Apr 12 ,2019 16:29