राहुल गांधी क्या सुरक्षित हैं, चेहरे पर दिखी लेजर लाइट, क्या बोली SPG, जानियें... / delhi

राहुल गांधी क्या सुरक्षित हैं, चेहरे पर दिखी लेजर लाइट, क्या बोली SPG, जानियें...

@lionnews.in

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक उजागर हुई है। कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखी है।  इसमें कहा गया है कि बुधवार को अमेठी में नामांकन के दौरान मीडिया से मुखातिब होते समय राहुल गांधी के चेहरे पर लेजर लाइट दिखी थी।

राहुल गांधी के नामांकन पत्र भरने के बाद जिस समय वह मीडिया से मुखातिब हो रहे थे, उसी समय उनके चेहरे पर एक हरे रंग की लेजर लाइट देखी गई। इतना ही नहीं यह लाइट राहुल के चेहरे पर सात बार देखी गई। कांग्रेस ने चिट्ठी में लिखा कि राहुल । गांधी एसपीजी प्रोटेक्टेड हैं। कांग्रेस ने राहुल की दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्या का जिक्र करते हुए गृहमंत्री को सुरक्षा में लापरवाही को लेकर ये चिट्ठी लिखी है।  राहुल गांधी ने एक बड़े रोड शो के बाद अमेठी में नामांकन किया था।  प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा भी इस दौरान मौजूद थे।

गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस शिकायत पर बयान दिया है कि उन्हें अभी तक किसी तरह की आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, उनकी तरफ से एसपीजी के डायरेक्टर को इस मामले की जांच करने को कह दिया गया है। वहीं एसपीजी की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने वीडियो क्लिप को देखा है, जिसमें एक ग्रीन लाइट राहुल के चेहरे पर दिख रही है। वह कांग्रेस के ही फोटोग्राफर की लाइट है। इस बात की जानकारी राहुल गांधी के स्टाफ को भी दी जा चुकी है। कांग्रेस ने मांग की है कि फौरन इस मसले पर ध्यान दिया जाए। राहुल की सुरक्षा में पूरी तरह से प्रोटोकाल का पालन किया जाए।      

/ delhi      Apr 11 ,2019 15:52