सलमान की दबंग 3 फिर मुसीबत में, एमपी में हो सकती है शूटिंग रद्द / Madhya_Pradesh

सलमान की दबंग 3 फिर मुसीबत में, एमपी में हो सकती है शूटिंग रद्द

@lionnews.in

भोपाल। मध्य प्रदेश में चल रही सलामन खान की दबंग 3 की शूटिंग को रद्द किया जा सकता है। स्थानीय प्रशासन ने फिल्म के प्रोडक्शन टीम को नोटिस जारी कर आदेश के पालन नहीं किया जाने का दोषी पाया है। प्रदेश सरकार की संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने इस मसले पर कहा हैं  कि इस घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए कार्रवाई की जाएगी।

      मांडू के सब-सर्कल एएसआई जूनियर संरक्षण सहायक प्रशांत पाटनकर के अनुसारअगर फिल्म के प्रोडक्शन टीम ने जारी नोटिस के तहत आदेश का पालन नहीं किया गया तो फिल्म की शूटिंग को रद्द किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि ये नोटिस रविवार (7 अप्रैल) को इंदौर के सुदामा नगर में स्थित हर्ष देव मैसर्स ड्रीम वर्ल्ड एंड प्रोडक्शन कंपनी को जारी किया गया था। नोटिस के मुताबिक प्रोडक्शन टीम को शनिवार (6 अप्रैल) को भी इस बारे में बताया गया था लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई कदम नहीं उठाया। नोटिस में लिखा गया है कि प्राचीन निर्माण और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1958 के तहत फिल्म की शूटिंग के दौरान स्मारक को नुकसान पहुंचाया गया है।

     पाटनकर ने नोटिस की कॉपियों को धार के कलेक्टर और अन्य अधिकारियों को भेज दिया हैं। यही नहीं फिल्म निर्माताओं पर नर्मदा नदी के किनारे बने महेश्वर किले में एक प्राचीन मूर्ति को भी नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा है। महेश्रवर किला खरगोन जिले के अंदर आता है। दूसरी तरफ संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने सोमवार (8 अप्रैल) को कहा कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘मैंने इस मामले में संज्ञान लेते हुए खरगोन जिले के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और एसडीएन को निर्देश जारी कर दिए हैं। साधो ने कहा कि वह महेश्वर किले पर जाकर मौजूदा स्थिति का जायजा लेंगी।

/ Madhya_Pradesh      Apr 10 ,2019 16:52