MP की महिला टीम ने अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में केरला को हराया / Madhya_Pradesh

MP की महिला टीम ने अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में केरला को हराया

@lionnews.in

भोपाल: अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता का राजधानी के टी टी नगर स्टेडियम स्थित मार्शल आर्ट हाल में शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता में 15 राज्यों के पुरुष  तथा 9 राज्यों की महिला खिलाड़ियों की टीमें भागीदारी कर रही है। मध्य प्रदेश और केरला के मध्य खेले गए रोमांचक मुकाबले में मध्य प्रदेश की महिला खिलाड़ियों ने केरला को 52-08 से शिकस्त देकर एकतरफा जीत दर्ज कराई। महिला वर्ग में खेले गए अन्य मुकाबलों में हिमाचल प्रदेश ने केरला को 41-10 से हराया। जबकि महाराष्ट्र स्टेट ने कर्नाटक स्टेट को 44-38 तथा आरएसबी राजस्थान ने हरियाणा को 49-13 से परास्त किया।

इसी तरह पुरुष वर्ग में खेले गए मुकाबलों में पांडिचेरी स्टेट ने कर्नाटक स्टेट को 48-29 से, दिल्ली एन सी टी ने केरला स्टेट को 38-23 से, राजस्थान स्टेट ने पांडिचेरी स्टेट को 39-19 तथा गुजरात स्टेट ने आंध्र प्रदेश स्टेट को 39-18 से हराकर अपने अपने मुकाबले जीते।

खिलाड़ियों की हौसला अफजाई

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता के अंतर्गत मध्यप्रदेश और केरला के मध्य खेले गए मैच के दौरान संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस. एल. थाउसेन भी मौजूद रहे। उन्होंने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन का करतल ध्वनि से स्वागत करते हुए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस मौके पर संयुक्त संचालक खेल विनोद प्रधान सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भागीदारी अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में देश के जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय एवं स्टार खिलाड़ी भी भागीदारी कर रहे हैं। इनमें दिल्ली के राहुल चैधरी, प्रदीप नरवाल, मोहित चिल्लर, अमित हुड्डा और संदीप नरवाल शामिल है।

/ Madhya_Pradesh      Feb 01 ,2019 15:47