ओलावृष्टि पर कराया जाएगा व्यापक सर्वे, किसानों को दिलवाया जाएगा उचित मुआवजा, CM पहुंचे छिंदवाड़ा छिंदवाड़ा / Madhya_Pradesh

ओलावृष्टि पर कराया जाएगा व्यापक सर्वे, किसानों को दिलवाया जाएगा उचित मुआवजा, CM पहुंचे छिंदवाड़ा

@lionnews.in

तोफिक मसकनी,छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि ओलावृष्टि पर व्यापक सर्वे कराया जाएगा और किसानों को उचित मुआवजा भी दिलवाया जाएगा। उन्होंने यह बात छिंदवाड़ा। पहुचकर मीड़िया के सामने कही।

             प्रदेश के मुखिया सीएम कमलनाथ अपने पुत्र नकुलनाथ के साथ अपने गृह जिले छिंदवाड़ा पहुंचे, इस दौरान इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कोंग्रेस कार्यकर्ताओं सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद सीएम कमलनाथ दिवंगत नेताओं के निवास पहुंचे और शोक संतृप्त परिवार जनों से मुलाकात की। आपको बता दें कि कल गणतंत्र दिवस के अवसर पर सीएम कमलनाथ पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे एवं उसके बाद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम 4 बजे भोपाल रवाना हो जाएंगे। छिंदवाड़ा पहुंचे सीएम कमलनाथ ने इमलीखेड़ा हवाई पट्टी में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ओलावृष्टि पर व्यापक सर्वे कराया जाएगा साथ ही किसानों को उचित मुआवजा भी दिलवाया जाएगा,कर्ज माफी के नाम पर हो रही गड़बड़ी के सवाल पर सीएम ने कहा कि हम सहकारी बैंक की जांच कराई जाएगी,जहाँ गड़बड़ी वहाँ पर FIR के निर्देश दिए गए हैं,पुरानी सरकार की है गड़बड़ी, शिवराज सिंह की झोपड़ी की नोटंकी पर भी बोले कमलनाथ कहा उन्हें कुर्सी की याद रही है।

छिंदवाड़ा / Madhya_Pradesh      Jan 25 ,2019 14:06