कैट की राष्ट्रीय गवर्निंग काउंसिल की बैठक भोपाल में, CM का होगा सम्मान / Madhya_Pradesh

कैट की राष्ट्रीय गवर्निंग काउंसिल की बैठक भोपाल में, CM का होगा सम्मान

@lionnews.in

भोपाल। कनफेडरेशनऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट ) द्वारा 12,13 जनवरी को मध्य प्रदेश कैट द्वारा राष्ट्रीय गवर्निंग काउंसिल की बैठक भोपाल में आयोजित की जा रही है कैट के प्रवक्ता विवेक साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक गुजराती भवन लिंक रोड नंबर 1 भोपाल में प्रातः 11:00 बजे से आयोजित की जा रही है। 12 जनवरी को मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री कमलनाथ मुख्य अतिथि में एवं विशेष अतिथि जनसंपर्क एवं विधि मंत्री पी. सी शर्मा, कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया, राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल की उपस्थिति में बैठक का शुभारंभ करेंगे।

कैट के प्रवक्ता विवेक साहू ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में महाराष्ट्र,दिल्ली,उत्तर प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, गोवा, पांडिचेरी, केरल, वेस्ट-बंगाल, गुजरात, बिहार, कर्नाटक, तमिलनाडु, हैदराबाद, तेलगाना सहित देश के सभी राज्यों से कार्यकारिणी के सभी सदस्य गण बैठक में शामिल होने के लिए पधार रहे हैं

 कैट के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश अग्रवाल एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधेश्याम महेश्वरी ने बताया कि बैठक में जीएसटी,फूड सेफ्टी एक्ट,ऑनलाइन व्यापार, वॉलमार्ट फ्लिपकार्ट डील के साथ साथ अन्य व्यापारिक मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। कैट के जिला अध्यक्ष रामबाबू शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय गवर्निंग काउंसिल कीबैठक में उपस्थित प्रदेश एवं भोपाल के सभी व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री कमलनाथ का सम्मान एवं स्वागत करेंगे।

/ Madhya_Pradesh      Jan 12 ,2019 16:00