PM मोदी पर बरसे बीजेपी सांसद, हताश ‘मदारी’ से कर डाली तुलना Delhi / delhi

PM मोदी पर बरसे बीजेपी सांसद, हताश ‘मदारी’ से कर डाली तुलना

@lionnews.in

पीएम मोदी पर बरसते हुए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर हमले को लेकर निशाना साधा।। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम की तुलना हताश ‘मदारी’ से की है। सिन्हा ने अपने ट्वीटर हेंडल पर लिखा है कि सर जी, मामाजी दरबारी मिशेल के बारे में बात कर नीचे गिरना बंद कीजिए। आप थके हुए, रिटायर्ड, पराजित और हताश मदारी होते जा रहे हो। आपकी जुबान से जो बात निकल रही है, उस व्यक्ति के अनुरूप नहीं है, जिस पद पर आप बैठे हुए हो।

सिन्हा ने अगले ट्वीट में आगे लिखा है कि सर, पहली और संभवतरू आखिरी बार, हमें कभी भी अपने विरोधियों पर अपमानजनक तरीके से हमला नहीं करना चाहिए। लेकिन हम अपनी भाषा पर नियंत्रण नहीं रख पाते। मैं आपको विनम्रतापूर्वक सुझाव देता हूं कि राजनीतिक प्रतिशोध के लिए व्यक्तिगत हमले और अपमान न किए जाएं चाहे वह लालू प्रसाद यादव, पी. चिदंबरम, राहुल गांधी, शशि थरूर, राबर्ट वाड्रा और अखिलेश यादव ही क्यों न हों। हमें और आधिकारिक एजेंसियों को यह महसूस होना चाहिए कि आज जो हमारा है, कल उनका हो सकता है। मैं आश्वस्त हूं कि आपने यह गाना जरूर सुना होगा, ‘आज अपना हो ना हो पर कल हमारा है।’ यह सभी के लिए है।

दरअसल, सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओडिशा की एक रैली में कांग्रेस पर दिये अपने बयान को लेकर यह ट्वीट किया है। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस सरकार चला रही थी, या अपने मिशेल मामा का दरबार। उन्होंने-दइेचयआरोप लगाया था कि विपक्षी पार्टी सत्ता में रहने के दौरान जनता के लिए सरकार चलाने के बजाय रक्षा क्षेत्र में बिचैलिये के इशारे पर काम कर रही थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि खबरों के मुताबिक अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में बिचैलिये क्रिश्चियन मिशेल के एक पत्र से यह खुलासा हुआ है कि कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों से उसके करीबी संबंध थे।

Delhi / delhi      Jan 09 ,2019 16:28