मोदी के इंटरव्यू को बीजेपी के नेता ने बताया प्रायोजति, लिखा- रवीश कुमार, विनोद दुआ का सामना क्यों नहीं करते / Madhya_Pradesh

मोदी के इंटरव्यू को बीजेपी के नेता ने बताया प्रायोजति, लिखा- रवीश कुमार, विनोद दुआ का सामना क्यों नहीं करते

@lionnews.in

नई दिल्ली। इनदिनों तमाम टीवी चैनलों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 1 जनवरी दिये गयें इंटरव्यू को काट काट कर खुब दिखाया जा रहा है। कांग्रेस ने इसे पूर्वनियोजित करार दिया था और अब बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने भी इसे प्रायोजित करार दिया है। पीएम मोदी की कड़ी आलोचना कांग्रेस करे समझ में आता है। लेकिन अब बीजेपी के ही एक वरिष्ठ सांसद ने पीएम के इस इंटरव्यू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

      पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। उन्होंने इस इंटरव्यू को ‘स्क्रिप्टेड और बनावटी करार दिया है। उन्होंने कई ट्वीट कर अपने ही नेता को घेरा है। आखिर बीजेपी सांसद ने क्या कहा हैं आप भी जानें उन्होंने कहा कि कभी बेबाक सवालों का भी जवाब देने की हिम्मत दिखाइए। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘सर, हमसब ने आपका स्क्रिप्टेड, बनावटी, अच्छे तरीके से खोजबीन और अभ्यास किया गया टीवी इंटरव्यू देखा।  एंकर (वंडर लेडी) के प्रति पूरा सम्मान जताते हुए मैं यह कहना चाहता हूं कि क्या यह उचित समय नहीं है कि आप एक समर्थ और सक्षम नेता की अपनी छवि को सुधारने के लिए बेबाक सवालों का जवाब दें? मैं जानता हूं कि आप उनका सामना नहीं करना चाहते हैं, लेकिन कम से कम यशवंत सिन्हा जैसे दिग्गज नेता और अरुण शौरी जैसे विद्वान पत्रकार के सवालों का जवाब देने की तो हिम्मत दिखाइए। हालांकि, इंटरव्यू में आप बेहद संयमित नजर आए, लेकिन आपके पूर्व के प्रदर्शन को देखते हुए आप उतने यकीनी नहीं दिखे। साथ ही बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सवाल उठाया कि क्या आप टीवी एंकर रवीश कुमार और विनोद दुआ जैसे पत्रकारों का सामना करने में खुद को असहज महसूस करते हैं?

/ Madhya_Pradesh      Jan 03 ,2019 17:48