टिकट की घोषणा होते ही कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू । कांग्रेस नेत्री जिला पंचायत सदस्य कृष्णा उरैती और नगर परिषद अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने पार्टी से दिया इस्तीफा । डिंडौरी / Madhya_Pradesh

टिकट की घोषणा होते ही कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू । कांग्रेस नेत्री जिला पंचायत सदस्य कृष्णा उरैती और नगर परिषद अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने पार्टी से दिया इस्तीफा ।

भीमशंकर साहू @ लॉयन न्यूज़, डिण्डौरी- डिंडौरी में टिकट को लेकर मचे घमासान में विरोध अब साफ तौर पर देखने को मिल रहा है डिंडौरी जिले के शहपुरा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी ने शहपुरा विधानसभा के लिए अपना उम्मीदवार यूथ कांग्रेस के नेता भूपेंद्र मरावी को चुना है जिसके नाम की घोषणा होने के बाद ही जिला पंचायत सदस्य एवं कांग्रेस नेत्री कृष्णा उरैती ने इस्तीफा देने का मन बना लिया है। कृष्णा उरैती के घर सुबह से ही उनके समर्थक जुट गए साथ ही शहपुरा नगर परिषद के कांग्रेस अध्यक्ष राजेश गुप्ता सहित तीन पार्षदों ने भी कृष्णा उरैती के समर्थन में कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है । कांग्रेस से टिकिट न मिलने के कारण कृष्णा उरैती की देर रात तबियत भी बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें ग्लूकोज की बॉटल भी लगाई गई।कृष्णा ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने महिलाओ की उपेक्षा करते हुए युथ कोटे से भूपेंद्र को टिकिट दिया है । कृष्णा ने कहा कि वह 2003 से टिकिट की मांग कर रही है लेकिन पार्टी न उंन्हे नजरअंदाज किया है । वहीं सर्वे में भी उनकी उपेक्षा की गई है ।जबकि उनके द्वारा 2017 में शहपुरा नगर परिषद का चुनाव कांग्रेस के लिए जितवाया है।
डिंडौरी / Madhya_Pradesh      Nov 04 ,2018 10:58