हाई प्रोफाईल कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर  करेगे भाई की पार्टी का प्रचार / Madhya_Pradesh

हाई प्रोफाईल कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर करेगे भाई की पार्टी का प्रचार

     बाबाओं के जेल में जाने की खबरे आपने खुब पढ़ी है। अब देश में बाबाओं का राजनीति में आने का दौर शुरू हो गया है। राजनीति में बाबाओं को मध्यप्रदेश की सरकार ने लाने की शुरूआत की। अब धर्मगुरू अपनी पार्टी तक मैदान में उतार रहे है। राजनीति में आने का वहाना कुछ भी हो सकता हैं। लेकिन उद्देश्य सिर्फ एक है. . . !

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अखण्ड भारत मिशन के कार्यालय में कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर की पत्रकारवार्ता का आयोजन हुआ। सर्व समाज कल्याण पार्टी का वेनर दिखते हुए देवकीनंदन ठाकुर ने आगामी विधानसभा चुनाव 2018 में पार्टी के प्रचार की बात कही है। उन्होंने कहा कि पार्टी 230 सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। कथावाचक ने यह साफ कर दिया कि अब तक उन्होंने इस पार्टी की सदस्यता नहीं ली है। और वो पार्टी के किसी पद पर नहीं हैं। देवकीनंदन ठाकुर ने बताया कि वे मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर उज्जैन से नई क्रान्ति का आगाज करने जा रहे है।

 कथावाचन छोड़ परिवार मोह में देवकीनंदन

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव सर पर है। ऐसे में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर अपने भाई की पार्टी सर्व समाज कल्याण पार्टी के स्टार प्रचार के रूप में देखे जायेगे। इस बात की घौषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय शर्मा ने की है। खुद देवकीनंदन ठाकुर ने पार्टी का वेनर लिये अपनी फोटों खिचाया। उन्होंने अब तक पार्टी की सदस्य नहीं ली हैं लेकिन वे पार्टी का प्रचार करेगें।

/ Madhya_Pradesh      Oct 31 ,2018 15:41