धर्म की बात करने वाली बीजेपी का धर्म है 'भ्रष्टाचार',  डर से CBI डायरेक्टर को हटाया- राहुल गांधी / Madhya_Pradesh

धर्म की बात करने वाली बीजेपी का धर्म है 'भ्रष्टाचार', डर से CBI डायरेक्टर को हटाया- राहुल गांधी

@lionnews.in

उज्जैन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए  कहा कि बीजेपी धर्म की बात करती है मगर इनका धर्म भ्रष्टाचार है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनके राज में व्यापमं घोटाला हुआ, 50 लोगों की हत्या कर दी गई।

               उन्होंने कहा कि ''मुझे बताया गया कि कुंभ मेला में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया। सीबीआई जांच की जरूरत है।सीबीआई जांच कैसे की जाएगी जब सीबीआई डायरेक्टर को दो बजे रात को हटा दिया गया?' उन्होंने कहा कि क्षिप्रा नदी को साफ करने में 400 करोड़ रुपये लगा दिये, नदी साफ हो गयी? कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील में घोटाले की बात दोहराते हुए कहा, ''सीबीआई डायरेक्टर राफेल डील की जांच करने वाले थे. दूध का दूध, पानी का पानी हो जाता. डर की वजह से चौकीदार ने रात के दो बजे सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया. देश जान गया है कि चौकीदार चोर है.''

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से कहा कि अगर राफेल हवाई जहाज का सौदा करना है तो कांट्रैक्ट एचएएल को नहीं अनिल अंबानी को मिलेगा. नरेन्द्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये देने के लिये मध्य प्रदेश के युवाओं से रोज़गार छीना.राहुल गांधी ने दावा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफी किया जाएगा. अगर मुख्यमंत्री ने कोई बहाना किया तो कोई दूसरा कांग्रेस का मुख्यमंत्री कर्ज माफ करेगा.

/ Madhya_Pradesh      Oct 29 ,2018 17:09