कांग्रेस ब्लेक मैलिंग का शिकार, शिकारी कौन ? / Madhya_Pradesh

कांग्रेस ब्लेक मैलिंग का शिकार, शिकारी कौन ?

@lionnews.in

केवल कृष्ण त्रिपाठी, भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ब्लेक मैलिंग का शिकार हो रही है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव सर पर हैं बीएसपी, सपा, गोड़वाना सहित तमाम कांग्रेसी नेता पार्टी को ब्लेक मैल कर रहे है। राजनैतिक जानकारी इसके पीछे बीजेपी का हाथ होना बता रहे है।

जहा कभी कांग्रेस जीत का दावा किया करती थी वहीं अब खोखली हो चली है। कांग्रेस को अपने नेताओं पर अब भरोसा नहीं रहा। इसका फायदा कांग्रेस के सहयोगी रहे दल उठाना चाहते है। बुन्देलखण्ड, चबंल, महाकौशला हो या मालवा या हो विन्घ क्षेत्र सभी जगह सक्रिय छोटे दल अपनी जीत का दावा पेश कर रहे है। इसमें सबसे पहले बीएसपी इसके बाद सपा और फिर गौड़वाना है। वहीं कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस नेताओं पूरी तरह बगावत पर उतारू है। यह सभी अब कांग्रेस को ब्लेक मेल कर रहे है। कांग्रेस को ब्लेक मेल करने के लिये उकसाने को मजबूर भारतीय जनता पार्टी ने किया है। जो कांग्रेस को ब्लेक मेल कर रहे है उनके नेताओं को सीबीआई का डर सता रहा है और जो इससे बचे है उनको इन्टरनल पेक्ट कर दिया गया है। ऐसा राजनैतिक जानकारी मान रहे है।

कांग्रेस का होगा इस बार भी बनटाधार

मध्य प्रदेश में गटबाजी के जनक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने इस बार भी प्रदेश में कांग्रेस का बनटाधार करने की पुरी तैयारी कर ली है। अपने खेमें के साथ साथ अन्य खेमों से भी अपने ही चेलों को टिकट दिलाने की पूरी कोशिश जारी है। जिसके चलते दिल्ली में कमलनाथ के साथ पिछले दिनों खुब हाट टाक भी हुई हैं। एक महिला कांग्रेस नेता के नाम काटने को लेकर हुई इस बहस की खबरे मध्य प्रदेश के पीसीसी दफतर तक पहुच चुकी है। वहीं कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी को भी तेल लेने की लाईन में लगा दिया। 

/ Madhya_Pradesh      Oct 24 ,2018 17:11