आप के आएंगे 17 नेताए आखिरी दौर में शुरुआत करेंगे केजरीवाल / Madhya_Pradesh

आप के आएंगे 17 नेताए आखिरी दौर में शुरुआत करेंगे केजरीवाल

@lionnews.in

भोपाल। मध्य प्रदेश के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी ने अपनी जीत के लिए रणनीति तैयार कर ली है और अगले सप्ताह से संपूर्ण राष्ट्रीय नेतृत्व आप को जिताने मध्य प्रदेश की जमीनी चुनावी लड़ाई में उतरेगा। यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने अपने एक एक बयान जारी कर कही।

तीन चरणों में होगा दिल्ली नेतृत्व का दौरा कार्यक्रम

आम आदमी पार्टी के केंद्रीय स्तर के नेताओं का दिल्ली आगमन तीन स्तर पर होगा। पहले दौर में शीर्ष नेतृत्व के साथ कुछ विधायक और अन्य नेता चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी निभाएंगे। यह कार्यक्रम जिला स्तर पर होंगे। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में विधानसभा स्तर पर विधायकों, केंद्रीय नेतृत्व और अन्य प्रदेशों के नेताओं का आगमन होगा। तीसरे चरण में प्रचार प्रसार की कमान खुद राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल संभालेंगे।

17 नेताओं के दौरों का कार्यक्रम हुआ तय

राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से मध्य प्रदेश के चुनावी मैदान में प्रचार प्रसार के लिए पहले दौर में जिन नेताओं का आगमन तय हो गया है। उनमें प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह, सांसद सुशील गुप्ता, सांसद भगवंत मान, चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा, ग्रेटर कैलाश के विधायक सौरभ भारद्वाज, सीमापुरी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम, मंगोलपुरी की विधायक राखी बिड़लान, मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती, सदर बाजार के विधायक सोमदत्त, जंगपुरा के विधायक प्रवीण देशमुख, वजीरपुर के विधायक राजेश गुप्ता, पालम की विधायक भावना गौड़, अमानतउल्ला, शहनाज हिंदुस्तानी, रिचा मिश्रा पांडे और जरनैल सिंह प्रमुख हैं। इसके अलावा अन्य नेताओं और राष्ट्रीय नेतृत्व विभिन्न राज्यों के नेताओं का कार्यक्रम भी तय किया गया है।

/ Madhya_Pradesh      Oct 15 ,2018 02:46