उड़ गई विकास की चिड़िया, दिया 35 लाख टी-शर्ट का ऑर्डर Raipur / chhattisgad

उड़ गई विकास की चिड़िया, दिया 35 लाख टी-शर्ट का ऑर्डर

Read More…

कलेक्टर सख्त, पूर्व मण्डी सचिव हटा सहित 10 अन्य व्यापारियों पर FIR दर्ज

सूखा राहत से वंचितो को राहत हेतु शिविर

महिलाओं की मजबूरी, नहीं मिली मजदूरी, तो सीएम को बना दिया फुटबाल

@lionnews.in

 

प्रमोद दुबे, रायपुर। लोकसभा चुनाव और विधानसभा की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के विकास मॉडल के खिलाफ टी-शर्ट वॉर शुरू किया है। जिसके चलते कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को एक लाख टी-शर्ट बांटने जा रही है। करीब 35 लाख टी-शर्ट का अॉर्डर दिया गया है। जिस पर उड़ गई विकास की चिड़िया नारा लिखा हुआ है। यह विकास मॉडल पर कांग्रेस का करारा तंज है। इसके जरिए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर चुटकी ली है। बीजेपी के विकास मॉडल का मखौल उड़ाती इन टी-शर्ट को सबसे पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पहने हुए नजर रहे हैं।

         इस साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस विकास की चिड़िया नाम से एंटी कंबेंसी कंपेन चलाने जा रही है।

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस का यह अभियान सफल भी हो रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता उड़ गई विकास की चिड़िया नारा लिखी टी-शर्ट पहने टी स्टॉल, पान की दुकान और रेस्तरां जैसे सार्वजनिक स्थलों पर देखे रहे हैं। यहा कांग्रेस पर पलटवार करने का मौका ढूढ़ रही बीजेपी के लिए ये टी-शर्ट मुश्किल बन गई। कांग्रेस की माने तो यह प्रयोग अन्य राज्यों में भी किया जा सकता है। ज्लद ही इस प्रकार का प्रयोग मध्यप्रदेश में भी देखने को मिलेगा।

Raipur / chhattisgad      Jul 12 ,2018 01:11