सामान्य प्रशासन मंत्री को देगा मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ ज्ञापन Bhopal / Madhya_Pradesh

सामान्य प्रशासन मंत्री को देगा मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ ज्ञापन

@lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ अपनी पांच सूत्री मांगों को लेकर संर्घष कर रहा है। आगमी 10 जुलाई 2018 को संघ सामान्य प्रशासन मंत्री के मंत्री को उनही के निवास पर ज्ञापन देने जा रहा है।

 

 

इसे भी पढ़े : - 

भारतीय मजदूर संघ आया स्थाई कर्मीयों की मांग के समर्थन में...

 

28 मई को 0प्रस्थाई कर्मी कल्याण संघ का विशाल धरना भोपाल में

          भोपाल में प्रांताध्यक्ष शारदा सिंह परिहार कहते है कि सरकार हमारी मांगों को गंभीरता से ले। शासकीय कर्मचारियों के समान सातवें वेतनमान का लाभ दिया जाए अनुकंपा नियुक्ति की जाए शासकीय कर्मचारियों के समान समस्त सुविधाएं दी जाएं तृतीय श्रेणी स्थाई कर्मी की सेवानिवृत्ति की आयु शासकीय कर्मचारियों के समान 62 वर्ष की जाए स्थाई कर्मियों को चिकित्सा सुविधा चिकित्सा अवकाश अर्जित अवकाश यात्रा भत्ता बीमा सुविधा का लाभ दिया जाए। परिहार का कहना है कि यह सभी मांगें सामान्य है। जनहितकारी मांगे है।

इसे भी पढ़े : -  अपनो ने किया अपनो का विरोध

 

प्रांताध्यक्ष शारदा सिंह परिहार ने बताया कि स्थाई कर्मियों को केवल नाम परिवर्तन किया गया है आज भी स्थाई कर्मी नौकरशाह के शोषण का शिकार हो रहा है उसकी ड्यूटी नौकरशाह द्वारा मौखिक आदेशों के तहत लगाकर मनमानी कार्य कराया जा रहा है और शासन द्वारा स्थाई कर्मियों को किसी भी प्रकार की सुविधा ना दिए जाने से प्रदेश के स्थाई कर्मियों में भारी असंतोष व्याप्त है 5 सूत्री ज्ञापन सौंपकर माननीय मंत्री महोदय से शीघ्र निराकरण करने की मांग की जाएगी।

Bhopal / Madhya_Pradesh      Jul 08 ,2018 17:58