अबकारी विभाग के मंत्री के गृह जिले में हो रहा अवैध शराब का काला धंधा, सरकारी बिल्डिंग में पकड़ी गई अवैध शराब दमोह / Madhya_Pradesh

अबकारी विभाग के मंत्री के गृह जिले में हो रहा अवैध शराब का काला धंधा, सरकारी बिल्डिंग में पकड़ी गई अवैध शराब

@lionnews.in

See more...

 

अवैध शराब का काला धंधा

सुरेश नामदेव, दमोह। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शराब की एक नई दुकान नहीं खुलने दे रहे। तो उनकी सरकार में अबकारी विभाग संभाल रहे मंत्री जयंत मलैया के गृह जिलें में अवैध शराब का धंधा जोरों पर है। लॉयन न्यूज पहले भी कई बार समाचार का प्रसारण कर चुका है। ताजा मामला दमोह जिले में पथरिया तहसील का है। जहा शिक्षा के मंदिर में नशे का अवैध कारोबार भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों ने पकड़वाया है मौके पर पुलिस ने करीब 36 पाव अवैध शराब जब्त की है। आरोपी फरार हो गया।

         पथरिया के मिडिल स्कूल के अतिरिक्त कक्ष में महीनों से अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। इस बात की सूचना भगवती मानव कल्याण संगठन को लगातार मिल रही थी। पुलिस और समिति के सदस्यों ने सयूक्त रूप से मौके पर छापामार कार्यवाही करते हुए पुलिस को मौके से 36 पाव अवैध शराब, भवन में कुर्सियां, पानी, बेसबाल के डंडे और भी अन्य सामग्री मिली। संदेह जताया जा रहा है। यह जगह जुआरियों और शराबियों का अड्डा बन गई थी। वहंी इस संबंध में जब बीआरसी धर्मेंद्र चैबे से बात की तो उन्होंने कहा कि कल ही इस संबंध में जांच कर कार्यवाही की जाएगी और यह जांच भी की जाएगी कि आखिर इस भवन में विभाग द्वारा ताला क्यों नहीं डाला था और शिक्षकों को अब तक जानकारी क्यों नहीं थी वह यदि जानकारी थी तो कार्यवाही क्यों नहीं की गई।

दमोह / Madhya_Pradesh      Jul 07 ,2018 17:24