मध्यप्रदेश पुलिस का कमाल, चोर के पेट से निकलवाया मंगलसूत्र Bhopal / Madhya_Pradesh

मध्यप्रदेश पुलिस का कमाल, चोर के पेट से निकलवाया मंगलसूत्र

@lionnews.in

भोपाल। अब तक आपने कई बार पुलिस को पेट से सच बाहर निकलवाते हुए सुना होगा। लेकिन मध्यप्रदेश पुलिस ने चोर के पेट से मंगलसूत्र निकलवाकर कमाल कर दिया। पुलिस कर्मीयों को मिली सफलता के लिए एसपी साहब ने सराहना करते हुए 10,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा कर दी है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपूर जिले सिविल लाईन्स थाने क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार जबलपुर शहर की डिफेंस कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा जब अपने घर के आंगन में लेटी हुई थीं। उसी समय उनके गले से मंगलसूत्र झपटकर मोटर सायकिल सवार दो लुटेरे भाग खड़े हुए। बुजुर्ग महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने सिविल लाईन्स थाने में रिपोर्ट की। घटना की शिकायत पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री दीपक कुमार शुक्ला एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री एस. के. शुक्ला के मार्गदर्शन में थाने के स्टाफ ने तत्काल कार्यवाही करते हुए लुटेरों के भागने के रास्ते पर पीछा कर घेराबंदी की और लुटेरों को धरदबोचा। पुलिस की घेराबंदी देखकर एक लुटेरे ने पकड़े जाने के पहले ही मंगलसूत्र मुंह में डालकर निगल लिया। पुलिस ने मंगलसूत्र निगलने वाले आरोपी सूरज कुमार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर सर्जन डॉक्टर के द्वारा सर्जरी करवाकर पेट से सोने का एक पेंडेंट एवं सात मोती निकलवाकर जप्त किए।

इसे भी पढ़े : -

मंत्री के लिये वन कर्मचारी नेता के बिगड़े बोल

डीसीपी पर कांस्टेबल की बेटी से बलात्कार का मामला दर्ज

सीएम के गृह जिले में बिना लोन लिए बैंक ने बनाया किसान को लाखों का कर्जदार

सीएम के आदेशों की हो रही अवहेलना - अनिल वाजपेयी

 

आप की खास बात मध्यप्रदेश के लिए, आप भी जाने...

       पूछताछ में पता चला कि उनके द्वारा उपयोग में लायी गई मोटर सायकिल भी चोरी की थी जिसे जप्त किया गया। पकड़े गए आरोपियों का पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड है। दोनों ही आरोपी लूट और चोरी के मामलों में कुछ दिन पूर्व ही जेल की सजा काटकर आए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध संबंधित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने इस सफलता के लिए सराहना की एवं 10,000 रुपए के नगद पुरस्कार की घोषणा भी की।

Bhopal / Madhya_Pradesh      Jun 28 ,2018 17:44