लोकतंत्र सेनानी संघ करेगा मुख्यमंत्री का सम्मान / Madhya_Pradesh

लोकतंत्र सेनानी संघ करेगा मुख्यमंत्री का सम्मान

@lionnews.in

भोपाल। आपातकाल के मीसाबंदियों का प्रतिनिधि संगठन लोकतंत्र सेनानी संघ मप्र 26 जून को मुख्यमंत्री निवास पर एक सम्मेलन आयोजित कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सम्मान करेगा   लोकतंत्र सेनानी संघ मप्र के अध्यक्ष तपन भौमिक ने पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री चौहान का यह सम्मान  मीसाबंदियों को देश में अधिकतम राशि स्वीकृत करने एवं ताम्र पत्र भेंट करने के उपलक्ष्य में किया जा रहा है।  सम्मेलन में प्रदेशभर के मीसाबंदी शिरकत करेंगे।

संघ नहीं मांगेगा टिकटए लड़ाना पार्टी का काम

विधानसभा चुनाव में टिकट संबधी एक सवाल के जवाब में भौमिक ने कहा कि संघ की एक ही मांग है कांग्रेस मुक्त भारत। मप्र विधानसभा चुनाव में संघ की और से टिकट की कोई मांग नहीं की जाएगी। पार्टी के आदेश पर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश सोनी सांसद बने है एवही प्रदेश में मुख्यमंत्री सहित अनेक मंत्री एवं विधायक स्वयं मीसाबंदी हैए इसलिए विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाना पार्टी का काम है। 

हाई स्कूल तक जल्द पढ़ाया जाएगा आपातकाल

 भौमिक ने कहा कि स्कूली पाठ्यक्रम में आपातकाल को पढ़ाने की लोकतंत्र सेनानी संघ की मांग के प्रति केंद्र  एवं राज्य की भाजपा सरकार  प्रतिबद्ध है।  मप्र सरकार जल्द ही हाई स्कूल तक के पाठ्यक्रम में इसे शामिल करेगी।

अब बहुएं रहती है खुश

भौमिक ने कहा कि मीसाबंदियों की राशि तीन हजार से  बढ़ाकर 25 हजार प्रति महीने कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने प्रदेश के  मीसाबंदियों का मान बढ़ाया है। उन्होंने  मजाकिए अंदाज में कहा कि इस सम्मान के बाद मीसाबंदियों की बहुएं आजकल बहुत खुश रहती है।  

/ Madhya_Pradesh      Jun 24 ,2018 05:28