अमित शाह ने दिया संकेत, कट सकते है करीब 140 विधायकों के टिकट Bhopal / Madhya_Pradesh

अमित शाह ने दिया संकेत, कट सकते है करीब 140 विधायकों के टिकट

@lionnews.in

KKT, भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर से खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संकेत दिया है कि इस बार लड़ाई कहीं ज्यादा कठिन है। महाकौशल में बैठकों का दौर चल रहा है। अमित शाह ने संकेत दिया है कि इस बार करीब 140 विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं। यह वो विधायक है जिनके क्षेत्र से जनता में विरोध दिखाई दे रहा है। 

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यह अच्छी तरह समझ चुके है कि मध्यप्रदेश में इस बार जीत के लिये शिवराज का चहरा काम नहीं आयेगा। जिसके चलते उन्होंने संगठन के नाम पर चुनाव लड़ने के संकेत दिये है। इसका फायदा विधायकों के टिकट काटने और नये चहरों से सरकार का विरोध कम करने में मिलेगा।

इसे भी पढ़े : -

आसान हुआ रेलवे का जनरल टिकट खरीदना, मिलेगी यह सुविधा कैसे... पढ़े

यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रारकॉलेज प्रिसिपल और अतिसंचालक विधानसभा के दौरान नहीं छोड़ें मुख्यालय

जनपद पंचायत सीईओ को पूर्व अध्यक्ष ने जड़ा थप्पड़

सीधी जिला अधिवक्ता संघ शपथ समारोह मे शामिल होंगे नेता प्रतिपक्ष

किराने की दुकान से 10 हजार की अवैध शराब बरामद,

कलेक्टर को दी थी अफीम-गांजा, चरस तक की जानकारी

जबलपुर के भेड़ाघाट से पार्टी कार्यकर्ता और नेता को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जीत का जो फॉर्मूला बतायाए उसमें किसानए व्यापारी और आदिवासियों को खुश करना प्रमुख है। वहीं अमित शाह के लगातार मध्यप्रदेश के दौरे को लेकर जनता में साफ संदेश जा रहा है कि इसबार भाजपा की जमीन खिसक रही हैए इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बार.बार मध्य प्रदेश के दौरे हो रहा है।

Bhopal / Madhya_Pradesh      Jun 13 ,2018 16:59