कांग्रेस की न्याय यात्रा का पथरिया में हुआ भव्य स्वागत दमोह / Madhya_Pradesh

कांग्रेस की न्याय यात्रा का पथरिया में हुआ भव्य स्वागत

 

सुरेश नामदेव, पथरिया, दमोह प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस न्याय यात्रा निकाल रही है। मध्यप्रदेश के दमोह जिलें की पथरिया तहसील में यात्रा का भव्य स्वागत हुआ।  ग्राम बेलखेडी  में कांग्रेस नेता गौरव पटेल ने अजय सिंह का स्वागत फूल मालाओं से किया। यहा कांग्रेस ने एक सभा का आयोजन किया।

Read More... कांग्रेस की न्याय यात्रा में भी अन्याय

 

न्याय यात्रा जब सभा स्थल हनुमान जी मंदिर के पीछे परिसर में पहुची तो लोगों का उत्साह देखने लायक था। यहा भी नेता प्रतिपक्ष का माल्यार्पण कर समस्त वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया इस अवसर पर राजा पटैरिया अजय टंडन लक्ष्मण सिंह ने कार्यक्रम में अपना अपना संबोधन देते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर कोसा।

अजय सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले सत्र में एक महिला उत्पीड़न पर जोर देते हुए कहा कि प्रजातंत्र के मंदिर में भी न्याय पर चर्चा करने से प्रदेश के मुख्यमंत्री कतराते हैं पूरे प्रदेश में यदि कुपोषण में नम्बर वन है मध्यप्रदेश और शिवराज अपने आपको प्रदेश के बच्चों का मामा कहते हैं बांदकपुर को भी प्रदेश के मुखिया स्मार्ट सिटी बनाने वाले थे। किसानों के मुद्दे पर जोर देते हुए कहा कि किसानों को उनकी फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है किसानों पर गोलियां चलाईं जा रहीं हैं व्यापम घोटाला पर भी बोलते कहा कि शिवराज ने मध्यप्रदेश की युवा पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है इस सरकार से महिलाएं किसान बेरोजगार आम जनता अब सत्ता में बदलाव चाहती है और टिकिट किसी को भी मिले सभी एकजुटता दिखाएंगे किसानों की कर्जमाफी बेरोजगारी एक बत्ती बिजली बिल को अपना लक्ष्य बताते हुए आगामी चुनाव में कांग्रेस की जीत पर जोर दिया। जिनमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया, जिला अध्यक्ष अजय टंडन,  महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निधि श्रीवास्तव, जबेरा विधायक प्रताप सिंह लोधी,  जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल, नपं अध्यक्ष श्री मति क्रष्णा सिंह, पूर्व नपं अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह अनुराग हजारी, रुद्र प्रताप सिंह  दमोह / Madhya_Pradesh      Jun 11 ,2018 18:47