MP: हार्दिक के काफिले पर फेंके अंडे, दिखाए काले झंडे जबलपुर / Madhya_Pradesh

MP: हार्दिक के काफिले पर फेंके अंडे, दिखाए काले झंडे

@lionnews.in

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के पनागर में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने आए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के काफिले पर कई जगहों पर अंडे फेंके गए और सभा स्थल से कुछ दूरी पर सभा का विरोध करने वालों ने भी अंडे फेंक कर काले झंडे दिखाए। विरोध करने वालों को आयोजनकर्ताओं ने घेर लिया उसके बाद झूमा-झपटी, मारपीट होने पर पुलिस ने मोर्चा संभाला और भीड़ को तितर-बितर करने लाठीचार्ज किया। उधर, सभा को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था का मजाक उड़ रह गया है। 

इसे भी पढ़े : -

BJP के इन 2 नेताओं ने बढ़ाई पार्टी की चिंता, क्या होगा मंदसौर में आज. .

MP: BJP सांसद के कार्यक्रम का 35 गांवों के किसानों ने किया बहिष्कार

CM की सभा में जाने से पहले किसानों के उतरवए कपड़े, कांग्रेस ने घटना को बेहद शर्मनाक बताया

8 अगस्त से अन्नादाता बचाओ आंदोलन का शंखनाद मंदसौर से - कक्का जी

 

विदिशा नपा ने जारी किया काम पूरा हाेने के बाद टेंडरए मनमानी

उन्होंने कहा कि जबलपुर से पनागर तक कई स्थानों पर काफिले पर हमला किया गया यह पुलिस की मौजूदगी में हुआ और पुलिस सिर्फ दिखावा करती रही। उनके काफिले पर बार-बार हमला किया गया वे इन ओछी हरकतों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे बार-बार प्रदेश में आएंगे और किसानों, बेरोजगारों, पिछड़ा वर्ग के भाइयों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि अगर प्रदेश का किसान जागरूक नहीं हुआ तो मंदसौर के मरने वाले 6 किसानों की शहादत व्यर्थ जाएगी। 

पटेल के काफिले में आगा चैक के पास बाइक सवार युवकों नें अंडे फेंके, उसके बाद अधारताल और फिर महाराजपुर पटेल नगर में उनकी कार पर जला हुआ आॅयल फेंका गया। पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया है। विरोध करने वाले अभा ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के सदस्य बताए जा रहे हैं।

 

जबलपुर / Madhya_Pradesh      Jun 08 ,2018 05:49