राहूल की रैली में दिखा रेला, बीजेपी के हथकंडे हुए फेल Bhopal / Madhya_Pradesh

राहूल की रैली में दिखा रेला, बीजेपी के हथकंडे हुए फेल

@lionnews.in

विजय नेमा, मंदसौर। विजय नेमा, मंदसौर। मध्यप्र्रदेश के मंदसौर में पिपलीयामंडी जनता के महासमूद्र से आई लोगों की बाढ़ में बह गया। हर तरफ किसान, युवा, महिला, उम्रदराज व्यक्ति, सब राहूल गांधी की रैली में पहुचे। रैली में रेला दिखा। हर तरफ से लोगों का आना जारी रहा। कुदरत भी महरवान दिखी। जहा मुख्यमंत्री शिवराज के पंड़ाल उड़ रहे है। वहीं राहूल की रैली में सब अच्छा रहा। वहंी भारतीय जनता पार्टी का मीड़िया मेनेजमैट फेल हो गया।

इसे भी पढ़े : -

 

MP में इस सांसद के फार्महाउस से चोर काट ले गए चंदन का पेड़, और अब...

तमाम दैनिक समाचार पत्र और रीजनल चैनल सहित मीडिया के सभी माध्यमों में प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार सहित भाजपा शासित प्रदेशों के विज्ञापन की बाढ़ और खेल भी राहूल गांधी के रैली में जनमत को आने से नहीं रोक पाया। बान्ड भराना, स्थानीय प्रशासन की शक्ति का उपयोग भी फेल हो गया। 

                राहूल ने क्या बोला, किसान ने क्या समझा ये सब मायने रखते है। उसे उपर जनमत जो अब भाजपा के मोहजाल से बाहर आ गया है। तभी तो पुलिस द्वारा भराये गये बाण्ड भी किसी को रैली में आने से नहीं रोक सका।

सियासत इतनी कि राहूल ने जैसे ही किसान को गले लगाया मानों भारत के अन्नदाता ने गांधी परिवार की सारी गलती माफ कर दी हों। मंच से राहूल ने भी अपना फर्ज अदा किया। किसानों को कह दिया कांगे्रस की सरकार बनते ही दस दिन के अंदर सभी का कर्ज मांफ हो जायेगा। 

Bhopal / Madhya_Pradesh      Jun 06 ,2018 17:27