137 कर्मचारियों का वेतन गायब, DFO  ने लिखा कलेक्टर, बैंक सहित कोषालय को पत्र Bhopal / Madhya_Pradesh

137 कर्मचारियों का वेतन गायब, DFO ने लिखा कलेक्टर, बैंक सहित कोषालय को पत्र

@lionnews.in

केवल कृष्ण त्रिपाठी, भोपाल। मध्यप्रदेश के औबेदुल्लागंज सामान्य वन मण्डल में 137 कर्मचारियों को अपे्रल माह का वेतन नहीं मिला। इसके पीछे कारण बताये जा रहे है कि कर्मचारियों का वेतन गायब हो गया है। इस समस्या के हल के लिये डीएफओं औबेदुल्लागंज DK पालीवाल ने कलेक्टर रायसेन, सेन्टल बैंक आॅफ इंडिया भोपाल, कोषालय गोहरगंज, सेन्टल बैंक आॅफ इंडिया गोहरगंज को पत्र लिखा है। 

मध्यप्रदेश के वन विभाग की लीला अपरम पार है। जो न हो वह इस विभाग में हो जाता हैं। अब देखिये कोई यकीन ही नहीं करेगा कि 137 कर्मचारियों का वेतन गायब हो सकता है। लेकिन ऐसा हुआ है। प्रदेश के सामान्य वन मण्डल अबदुल्लागंज में वन के कर्मचारियेां के साथ ऐसा ही हुआ है।

Read More...   कांग्रेस को नहीं था प्रणव मुखर्जी पर भरोसा, रुख आरएसएस की ओर क्यो ?

मामला अप्रेल के वेतन का हैं। स्थाई कर्मीयों को अप्रेल माह का वेतन अब तक इसलिये नहीं मिला क्योकि उनकी तन्खा की जानकारी अभी किसी को नहीं है। आखित तन्खा गई कहा, यह अब तक पता नहीं चला। कोषालय का कहना है कि हमने 24 लॉख भेज दिये है। बैंक कहती है। हमें नहीं मिले, डीएफओं औबेदुल्लागंज  डी के पालीवाल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए कलेक्टर, बैंक सहित कोषालय से पत्राचार किया है।  कोषालय गोहरगंज का कहना है कि हमने 24 लॉख का भुगतान बैंक में भेज दिया है। तो वहीं बैंक इस बात से साफ इंकार कर रहा है। कर्मचारियों ने डीएफओ को वेतन नहीं मिलने की शिकायत की तो डीएफओं ने तुरन्त मामले की गंभीरता को समझते हुए पुरी जानकारी ली। इसके बाद डीएफओं ने सभी 137 कर्मचारियों को वेतन दिलाने के लिए सेन्टल बैंक आॅफ इंडिया भोपाल, कलेक्टर रायसेन, सेन्ट्रल बैंक आॅफ इंडिया गोहरगंज शाखा और कोषालय गोहरगंज को पत्र लिखा है। 

Bhopal / Madhya_Pradesh      Jun 03 ,2018 16:38