IPL पर सट्टा खिलवाते भाजयुमो ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष सहित 5 को पकड़ा, मुख्य सरगना दबिश से पहले फरार Bhopal / Madhya_Pradesh

IPL पर सट्टा खिलवाते भाजयुमो ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष सहित 5 को पकड़ा, मुख्य सरगना दबिश से पहले फरार

@lionnews.in

विदिशा, भोपाल। मध्यप्रदेश के गंजबासौदा और विदिशा में नेताओं और पुलिस अफसरों की साठगाठ के चलते जिले में आईपीएल सट्टा का अवैध कारोबार चल रहा है। देर रात में सिविल लाइन पुलिस ने आईपीएल सट्टा पकड़ा तो मौके से भाजपा युवा मोर्चा विदिशा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष दीपक पुत्र भीकमसिंह दांगी भी पकड़ा गया। वहीं मुख्य सरगना दबिश से पहले ही फरार हो गया है। 

जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता शहर के कई बड़े नेताओं के संपर्क में होने के चलते बैखोफ होकर अपन अवैध धंधा चला रहा था। सूत्र बताते है कि नेताओं के इशारे पर ही वह सट्टा खिलाता था और कुछ हिस्सा उन तक पहुंचाता था। गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा विदिशा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष पूर्व विधायक ठाकुर मोहरसिंह के बेटे सुनील ठाकुर हैं। पुलिस सट्टा खिलाने वाले मुख्य सरगना मोनू साहू को नहीं पकड़ सकी और वह पुलिस के पहुंचते ही फरार हो गया। पुलिस ने करैयाखेड़ा रोड से पकड़े गए युवकों से 14 लाख 44 हजार रुपए का हिसाब जब्त किया है। इसके अलावा मोबाइल और टीवी भी जब्त की है। 

सिविल लाइन थाना प्रभारी संजय चैकसे ने बताया कि करैयाखेड़ा गणपति विहार कॉलोनी के नेतराम साहू के मकान से बंटीनगर निवासी दीपक दांगी, बरईपुरा निवासी अंकित साहू पुत्र गुरुदयाल साहू, नेतराम साहू पुत्र सुंदरलाल को चेन्नई सुपर किंग्स एवं सनराइजर हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में टीमों की हार-जीत का दांव लगाते पकड़ा.

Bhopal / Madhya_Pradesh      May 24 ,2018 04:45