मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ के प्रांताध्यक्ष ने विधायक को सौंपा ज्ञापन, 28 मई को होगा धरना Bhopal / Madhya_Pradesh

मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ के प्रांताध्यक्ष ने विधायक को सौंपा ज्ञापन, 28 मई को होगा धरना

@lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ के प्रांताध्यक्ष शारदा सिंह परिहार ने हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा से स्थाई कर्मियों की 4 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने विधायक रामेश्वर शर्मा को बताया कि स्थाई कर्मी को शासकीय कर्मचारियों की भांति सातवें वेतनमान का लाभ अब तक नहीं मिला हैं। श्री परिहार ने स्थाई कर्मियों को अर्जित अवकाश चिकित्सा सुविधा चिकित्सा अवकाश अनुकंपा नियुक्ति यात्रा भत्ता आवास श्रद्धा अनुग्रह राशि सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं दिए जाने की मांग को दोहराते हुए कहा कि स्थाई कर्मियों को श्रेणी अनुसार दो वर्गों में विभाजित किया जाए तृतीय एवं चतुर्थ स्थाई कर्मियों को माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय का पालन करते हुए योग्यता और अनुभव के आधार पर वर्ष 2004 से नियमित नियुक्ति दी जाए।

संघ के प्रांताध्यक्ष ने विधायक को बताया कि वह इन मांगों को लेकर 28 मई 2018 को यादगार ए शाहजहांनी पार्क भोपाल में धरना प्रदर्शन करने जा रहे है। इस प्रदर्शन में प्रदेश के सभी जिलों से हजारों की संख्या में भोपाल पहुंचने की आशंका है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछलें दिनों 8 मार्च 2018 को मध्य प्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ द्वारा अंबेडकर पार्क में धरना देकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीओं के माध्यम से सौंपा था 10 मार्च 2018 को मुख्यमंत्री के निवास पर मध्य प्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का प्रति मंडल संघ के प्रांताध्यक्ष आजा सिंह परिहार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज से चर्चा कर ज्ञापन सौंपा था इसके बावजूद भी स्थाई कर्मियों की मूलभूत मांगों पर विचार कर शासन द्वारा आज दिनांक तक निराकरण नहीं किया गया जिससे पूरे प्रदेश के स्थाई कर्मियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ के प्रांताध्यक्ष शारदा सिंह परिहार ने साफ कहा है कि मांगों को पूरा नही होने पर प्रभाव आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित ही पड़ेगा। 

Bhopal / Madhya_Pradesh      May 20 ,2018 09:49