मुख्यमंत्री ने किया बारात का स्वागत, 316 जोड़ों को दिया आशीवाद, / Madhya_Pradesh

मुख्यमंत्री ने किया बारात का स्वागत, 316 जोड़ों को दिया आशीवाद,

@lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले की नसरुल्लागंज तहसील मुख्यालय पर सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वर, वधू को आर्शीवाद देने पहुचे। वह इस आयोजन में मुख्यअतिथि भी थें। सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नव-दम्पत्तियों को उनके सुखमय वैवाहिक जीवन के लिये आशीर्वाद प्रदान किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा बेटियों/महिलाओं के कल्याण

के लिये अनेक योजनाएँ संचालित की जा रही हैं, जिसके कारण समाज में बेटियों का सम्मान बढ़ा है। मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना के माध्यम से प्रदेश में 18 लाख से अधिक कन्याओं का विवाह सम्पन्न करवाया जा चुका है। उन्होंने समारोह के सफल आयोजन के लिये आयोजकों को बधाई भी दी।

नसरुल्लागंज कृषि उपज मण्डी से दशहरा मैदान तक सामूहिक बारात चल-समारोह भी निकाला गया, जिसका मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय नागरिकों के साथ पुष्प-वर्षा कर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह, राजेन्द्र सिंह राजपूत, सुनील माहेश्वरी, अनीता राजेश लखेरा, उर्मिला मरेठा सहित अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर तरुण कुमार पिथोडे, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित हजारों की संख्या में घराती-बाराती उपस्थित थे।

/ Madhya_Pradesh      May 11 ,2018 17:50