आनंदम विभाग में नौकरी देने के नाम पर ठगी, आरोपी फरार / Madhya_Pradesh

आनंदम विभाग में नौकरी देने के नाम पर ठगी, आरोपी फरार

@lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश में बेरोजगारी इतनी है कि बेरोजगारोे को ठगना ठगों के लिए आसान हो गया है। ताजा मामना प्रदेश के आनंदम विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर सामने आया है। सरकारी नौकरी देने के नाम पर बेरोजगार युवक- युवतियों से लाखों रुपए ठग लियें। जानकारी के अनुसार इस ठगी का मास्टर माइंड फरार है। उसने भोले-भालें युवाओं को अपने जाल में फसाने के लिये बकायदा एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र में एड निकाला। उनसे लाखों रुपए ऐंठकर फर्जी नियुक्ति का पत्र थमा दिया।

 

मामला उजागर होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं, मामला बिगड़ता देख ठगी का आरोपी कार्यालय में ताला लगाकर फरार हो गया है. दरअसल, आनंदम विभाग के तहत संचालित दिव्यांग चलित एम्बुलेंस सेवा में सरकारी नौकरी देने के नाम पर क्लब संचालक रविंद्र पटेल ने करीब 53 बेरोजगार युवक- युवतियों को लाखों का चूना लगाया है.

 

ठगी के शिकार युवक युवतियों की मानें तो नौकरी देने के नाम पर किसी से ढाई लाख तो किसी से तीन लाख रुपये लिया गया है, ठगी का यह खेल जिला प्रशासन के नाक के नीचे हुआ है जिसमें सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत की आशंका भी जाहिर की जा रही है. ठगी के शिकार पीड़ित युवक-युवती रूपये वापस लेने कलेक्टर और जिला पंचायत कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं. मामला उजागर होने के बाद अब अधिकारी जांच के कार्रवाई करने की बता कह रहे है.

/ Madhya_Pradesh      May 10 ,2018 15:33