होशंगाबाद में 40 किलो गेंहू चोरी के आरोपी की हुर्इ जमकर पिटाई, SP ने लिया संज्ञान / Madhya_Pradesh

होशंगाबाद में 40 किलो गेंहू चोरी के आरोपी की हुर्इ जमकर पिटाई, SP ने लिया संज्ञान

सुरेंद्र पटेल, होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिलंे में एक गेहूॅ चैरी के आरोपी को दो लोगों ने जमकर पीटा। जब इसका वीड़ियों वायरल हुआ तो जिले के एसपी साहब ने तुरन्त संज्ञान लिया। मामले की जांच के आदेश भी दिये। 

दरअसल मामला होशंगाबाद जिले के डोलरिया के टिगरिया गांव का है। यहा एक युवक पर समर्थन मूल्य की गेंहू खरीदी केंद्र से 40  किलो गेंहू चोरी का आरोप  है। मध्यपदेश की पुलिस ने 40  किलो गेंहू चोरी के आरोपी को किस कदर पीटा कि वह उठ तक नही पाया। पांडागिरी नाम का यह व्यक्ति बार बार अपने बचाब का प्रयास कर रहा था। जो वीडिया में भी साफ दिख रहा है। व्यक्ति को गेंहू की चोरी के आरोप में एक पुलिसवाला जमकर पीट रहा है।

वीडियों में पुलिसवाले का एक ओर सहयोगी भी है। दोनों मिलकर उस चोरी के आरोपी व्यक्ति को जमकर धुन रहे हे। दिल को दहलाने बाली तस्वीरें देखकर किसी की भी रूह काप जाये। ऐसी धुनाई की है पुलिसवाले ने की। वहीं वहा खड़ी भीड़ भी तमासाई वनी देख रही है लोग वीडियो वना रहे है मजाल है किसी की जो इसे बचा ले पर जो साहब पीट रहे इतना पीट रहे है की थक कर चूर हो गए पर न उन्हें इसकी चिंता है न लोगो की लगता है साहब आज तो इसकी जान ही ले लेंगे साहब का सहयोगी भी पीट रहा है बाकई पुलिस का ये इंसाफ तो गजब का है अब जब पुरे मामले का वीडियो वायरल हुआ तो जिले के एस पी ने तुरन्त संज्ञान लिया है। पहचान कर के जाँच करेंगे ने निर्देश भी दिये है। 

/ Madhya_Pradesh      May 08 ,2018 16:03