हमारा मुकाबला है भाजपा के धन-बल से, हमें जनाधार चाहिए - कमलनाथ / Madhya_Pradesh

हमारा मुकाबला है भाजपा के धन-बल से, हमें जनाधार चाहिए - कमलनाथ

@lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में परिवर्तन को समझ चुके कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय में रविवार को प्रदेश भर से आये जिला कांग्रेस अध्यक्षों को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि हमारा मुकाबला भाजपा के धन-बल से है। हमे जनाधार चाहिए। 

कांग्रेस को आज उस व्यक्ति की तलाश है जिसके पीछे जनता खड़ी हों, जिसके पीछे संगठन खड़ा हो। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने उसका काम शुरू कर दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि यदि हम ऐसे व्यक्ति की पहचान नहीं करते हैं तो न केवल अपने आप को धोखा देंगे बल्कि हम जनता को भी धोखा देंगे। उन्होंने कहा कि हमें राजनीति में हुए परिवर्तन को समझना है। आज की राजनीति बिल्कुल स्थानीय स्तर की है। हमंे जीतने वाला कैंडिडेट चाहिए। अब कौन किस नेता के नजदीक है, यह नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि उन लोगों को कांग्रेस से जोड़ें जिनका जनता पर बहुत प्रभाव है। हमारा मुकाबला भाजपा के धन-बल से है। 

बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिवगण संजय कपूर, जुबेर खान, सुधांशु त्रिवेदी सहित प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, बाला बच्चन, जीतू पटवारी और सुरेन्द्र चैधरी, उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर, मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल, पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, संगठन प्रभारी प्रशासन राजीव सिंह, कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल, मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा आदि उपस्थित थे।

/ Madhya_Pradesh      May 06 ,2018 19:10