गर्भवती महिला का कटा पैर, पानी के लिए जान देने को मजबूर यात्री होशंगाबाद / Madhya_Pradesh

गर्भवती महिला का कटा पैर, पानी के लिए जान देने को मजबूर यात्री

@lionnews,in सुरेन्द्र पटेल, होशंगाबाद

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिलें से लगभग 95 किलोमीटर पर बनखेड़ी स्टेशन हैं। यहा यात्रियों के लिये पीने के पानी नहीं है। यात्री यहा पानी के चलते जान तक देने को मजबूर है। इसका ताजा उदाहरण है कि एक गर्भवती महिला को पानी के चलते अपना दाया पैर गवाना पड़ा।

Read More…

 

खबर का असर - सिंगोड़ी अस्पताल में शुक्रवार रात अचानक बैठक, हुआ बड़ा बदलाव, 3 दिन पहले ली जोइनिंग, एक्सरे मशीन व पीएम के लिए डाक्टर पर पत्राचार होगा शुरू

बनखेड़ी स्टेशन के सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक 12853 अभी दुर्ग भोपाल अमरकंटक एक्सप्रेस बनखेडी स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 पर 8रू44 बजे आई थी। तभी एक गर्भवती महिला वाटर सप्लाई का पानी लेने के लिए ट्रेन से उतरी थी और तभी प्लेटफार्म से ट्रेन खिसकने लगी, तभी प्यासी महिला पानी के नलों को टटोलते रही स लेकिन पानी नालों में बंद था और गाड़ी की स्पीड तेज हो गई उक्त महिला अपनी ट्रेन को दैडकर पकड़ते समय अन बैलेंस होकर महिला ट्रेन के नीचे आ गई जिसका दाया पैर कट गया साथी महिला सुनीता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वेफाईल पति दादू जाति महावत राजपूत जिला बाराबंकी निवासी सिद्धौर ने बताया कि उसका पति गांव देहात धंधा करने गए हुए हैं हम गोटेगांव से पिपरिया सांडा का तेल बेचने जाते है।

होशंगाबाद / Madhya_Pradesh      May 06 ,2018 09:49