अमित शाह बोले- कांग्रेस ने चुनाव में राजा-महाराजाओं की टीम उतरी, तो वहीं शिवसेना ने दिखाये शाह को काले झंडे  / Madhya_Pradesh

अमित शाह बोले- कांग्रेस ने चुनाव में राजा-महाराजाओं की टीम उतरी, तो वहीं शिवसेना ने दिखाये शाह को काले झंडे

@lionnews.in

भोपालं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के भेल दशहरा मैदान में जहा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश के हजारों कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया, और कांग्रेेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में राजा-महाराजाओं की टीम उतरी हैं। तो वही शिवसेना ने शाह के काफिले को काले झंडे दिखयें। 

शाह शुक्रवार दोपहर को भोपाल सिर्फ दो घंटे के लिए पहुंचे थे. एमपी नगर से उनका काफिला निकल रहा था तभी शिवसेना के कार्यकर्ता ने चोरी छुपे चेतक ब्रिज पहुंचकर शाह को काले झंडे दिखाए. पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार्यकर्ता मौके से रफूचक्कर हो गए. शिवसेना का आरोप है कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले नरेश अग्रवाल को बीजेपी ने पार्टी में शामिल कर लिया. नरेश अग्रवाल के विरोध में ही शिवसैनिकों ने अमित शाह के काफिले को काले झंडे दिखाए.

मध्यप्रदेश की राजनीति में बदलाव का दौर शुरू हो गया है। अब शतरंज की राजनैतिक बिसात पर शह और मात का खेल जोरों पर है। भारत में कांग्रेस हो या बीजेपी या कोई अन्य दल, इतिहास बताता है कि यहा चौसर की बिसात पर राजनीति हुई है। बड़ी बात यह है कि इस देश में हर दल के अंदर खिलाड़ी मौजूद है। जो अपनों को अपने फायदे के लिये मात देने में पीछे नहीं हटते। इस खेल में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चैम्पियन है। पूरे प्रदेश में जब सरकार के प्रति जनता की…

 

Read more… शह और मात का खेल अब जोरों पर, एंटी-इनकंबेंसी किसकी?

- शाह ने कहा, राहुल गांधी को मैं बताना चाहता हूं कि मप्र भाजपा का गढ़ है। यहां हमारी पैठ अंगद के पैर के जैसी है। भाजपा गरीबों की बात करती है और आप राजा-महाराजा की। अब की बार लड़ाई कॉर्पोरेट और किसानों के बीच है। कांग्रेस राजा-महराजाओं को लेकर चुनाव मैदान में उतरी है, उनसे डरने की जरूरत नहीं, क्योंकि हमारा बूथ कार्यकर्ता भी राजा-महाराजा को हराने की ताकत रखता है।

/ Madhya_Pradesh      May 04 ,2018 17:40