कांग्रेस की न्याय यात्रा शुरू, सफल बनाने के लिये की जनता से अपील / Madhya_Pradesh

कांग्रेस की न्याय यात्रा शुरू, सफल बनाने के लिये की जनता से अपील

@lionnews.in

उदयपुरा (रायसेन)। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामले के 20 वें दिन कांग्रेस ने रायसेन जिले के उदयपुरा के गांधी चबूतरे से न्याय यात्रा की शुरूआत कर दी है।  इस मामले में अब तक एफआईआर न होने को लेकर कांग्रेसियों ने सरकार व मंत्रियों को जमकर कोसा।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव व प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मंच से जनता को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि यह यात्रा नगर की बेटी प्रीति रघुवंशी को न्याय दिलाने शुरू हो रही न्याय यात्रा को सफल बनाने की अपील की। कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि मामा शकुनी के राज में महिलाओं, किसानों, व्यापारियों, मजदूरों के साथ धोखा हो रहा है। भाजपा के राज में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। उदयपुरा की बेटी प्रीति रघुवंशी का जिक्र करते हुए कहा कि आज भाजपा की सरकार में एक बेटी की आत्महत्या के 20 दिन बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं मिल पा रहा है। इस कारण प्रदेश कांग्रेस को सड़कों पर उतरना पड़ा और आज उदयपुरा से न्याय यात्रा प्रारंभ की जा रही है, जिससे आरोपियों पर कार्रवाई हो और प्रीति को न्याय मिले।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रीति आत्महत्या कांड पर चर्चा करने के लिए विपक्ष ने विधानसभा में स्थगन प्रस्ताव रखा था, जिससे इस मामले की पूरी चर्चा विधानसभा में हो सके परन्तु सरकार द्वारा चर्चा करना तो दूर सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। तब हमने निर्णय लिया कि जनता की अदालत में इसका फैसला होगा।

/ Madhya_Pradesh      Apr 05 ,2018 18:07