दुर्घटना में BJP विधायक समेत 4 की मौत / delhi

दुर्घटना में BJP विधायक समेत 4 की मौत

@lionnews.in

सीतापुर। उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह चैहान की सुबह तड़के सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताय जा रहा है कि विधायक के साथ उनके दो गनर की भी थे उनकी भी मौके पर मौत हो गई। जिस ट्रक से गाड़ी टकराई उसके खलासी की भी मौत हो गई। मृतकों की संख्या चार बताई गई है। जानकारी के अनुसार विधायक बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। 

सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है।                    

 मृतकों में विधायक के गनर दीपक कुमार (30), बृजेश मिश्र (28) व ट्रक का खलासी (नाम व पता अज्ञात) भी शामिल हैं। इसके अलावा विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नेशनल हाईवे पर ककहियापारा गांव के पास विधायक की फॉच्र्यूनर डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकरा गई। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान आज सुबह बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डीएम डॉ. सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डॉक्टर्स से जानकारी हासिल की। अब इमरजेंसी में रखे गए चारों शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।                  

 

 

/ delhi      Feb 21 ,2018 03:59