‘जिंदगी कैसी है पहेली हाय’... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गाया गाना, मुस्कुराये शिवराज भी और हो गये कैमरे में कैद / Madhya_Pradesh

‘जिंदगी कैसी है पहेली हाय’... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गाया गाना, मुस्कुराये शिवराज भी और हो गये कैमरे में कैद

@lionnews.in
भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर में केंद्रीय जल संसाधन और भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम अपनी अनोखी प्रतिभा संगीत का जौहर दिखाया। नितिन गडकरी को गाता देख वहां मौजूद सभी लोग झूमने लगे। स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी नितिन गडकरी का ये अंदाज देख मंद-मंद मुस्कुराते हुए कैमरे में कैद हो गए।
       जिंदगी कैसी है पहेली हाय आनंद फिल्म का मशहूर गाना जैसे ही नितिन गडकरी ने गाया कार्यक्रम में मौजूद लोगों को जूमने पर मजबूर कर दिया। इस कार्यक्रम में नितिन गडकरी के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भी मौजूद थे। नितिन गडकरी छतरपुर में केन बेतवा लिंक प्रोजेक्ट से जुड़े एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे।
             दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि इस कार्यक्रम में नितिन गडकरी के हाथों में माइक थमाते हुए एक गाना गाने की फरमाइश हुई। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इस आनंद फिल्म का मशहूर गाना जिंदगी कैसी है पहेली हाय गुनगुनाना शुरू कर दिया। गडकरी को गाता देख वहां मौजूद सभी लोग झूमने लगे। स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भी नितिन गडकरी का ये अंदाज देख मंद-मंद मुस्कुराते हुए कैमरे में कैद हो गए।

/ Madhya_Pradesh      Jan 30 ,2018 16:15