रामलाल के निशाने पर कांग्रेस / chhattisgad

रामलाल के निशाने पर कांग्रेस

@lionnews.in
प्रमोद दुवे, दुर्ग। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल छत्तीसगढ़ प्रवास पर है। रामलाल दुर्ग और गुंडरदेही में पार्टी पदाधिकारियों के सामने कांग्रेस पर जमकर बिफरे। उन्होंने चर्चा में कहा कि कांग्रेस खटारा गाड़ी जैसी हो गई है। इसी वजह से उस पर कोई चढ़ने को तैयार नहीं है। रामलाल का इशारा कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं पर हैं।

कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है। उसकी गाड़ी इस कदर आवाज कर रही है कि और दहाई के आंकड़े पर पहुंचा दिया हैं कांग्रेस को। केंद्र की मोदी सरकार की रामलाल ने मुक्त कंठ से सराहना की और कहा कि भाजपा की गाड़ी स्मूथ चल रही है और तेज भी।  पदाधिकारियों में चुनावी उत्साह भरते हुए रामलाल ने कहा कि राजनीति में कभी संतोष नहीं करना चाहिए। छत्तीसगढ़ में अभी बहुत संभावनाएं हैं। जिन सीटों पर पार्टी को जीत नहीं मिली हैए उनको फतह करने के लिए संघर्ष करना है।

राजधानी के कबीर नगर में बूथ स्तरीय बैठक में रामलाल ने कहा कि अब तक कार्यकर्ता और सक्रिय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होता थाए लेकिन अब शक्ति केंद्रों का सम्मेलन करने की जरूरत है। भाजपा में पांच से सात बूथ पर एक शक्ति केंद्र है। इनके सम्मेलन से पार्टी के जनाधार की सही स्थिति सामने आएगी। वहींए दुर्ग जिला भाजपा की बैठक में पदाधिकारियों ने संगठन महामंत्री से जिले के प्रभारी मंत्री की कार्यप्रणाली को लेकर शिकायत की। पदाधिकारियों ने कहा कि प्रभारी मंत्री राजेश मूणत को समस्याएं बताई गर्इं और शिकायत की गईए लेकिन समस्या व शिकायतों पर उन्होंने कान नहीं दिया। उल्टा उनका व्यवहार भी रूखा रहा। इस पर रामलाल ने कहा कि रविवार को रायपुर में हुई बैठक में सभी प्रभारी मंत्रियों को पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की शिकायतों व समस्याओं का निराकरण करने कहा गया है।

/ chhattisgad      Jan 09 ,2018 04:35